home page

Stock Market : निवेशकों के लिए बेहतरीन मौका, टाटा स्टील के शेयर हुए सस्ते

Tata Steel Stock: अगर आप टाटा स्टील के शेयर खरीदना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है टाटा का शेयर खरीदने(buy shares) वालो के लिए ये जबरदस्त मौका (great chance)हो सकता है क्योंकि टाटा स्टील(Tata Steel) के शेयर 1.64% की गिरावट के साथ 885.25 रुपये पर बंद हुए हैं। आइए नीचे खबर में जानते है पूरा मामला। 

 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली) Stock to Buy: टाटा ग्रुप (Tata Group) के एक शेयर पर ब्रोकरेज बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। यह शेयर टाटा स्टील का है। टाटा स्टील के शेयरों (Tata Steel Stock) पर आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ( ICICI Securities) ने 1045 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ 'BUY' रेटिंग जारी की है। बता दें कि आज शुक्रवार को टाटा स्टील के शेयर 1.64% की गिरावट के साथ 885.25 रुपये पर बंद हुए हैं। यानी मौजूदा शेयर प्राइस (share price)के हिसाब से अभी दांव लगाने वालों को 18.05% का मुनाफा हो सकता है। 

ये भी जानिए : अब सरकार DA के अलावा इन भत्तों का भी देगी तोहफा, अगले महीने बढ़कर आएगी सैलरी


इस साल 22 प्रतिशत तक टूट गया शेयर


टाटा स्टील के शेयरों में 2022 में भारी बिकवाली देखी गई है। यह शेयर साल-दर-साल के समय यानी YTD में ₹1142 से गिरकर ₹885 के स्तर पर आ गई है। इस दौरान इसमें अब तक लगभग 22 प्रतिशत की गिरावट देखी गई है। आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने इसका स्टॉप लॉस 799 रुपये रखा है और इसे 875-895 रुपये पर खरीदने की सलाह दी है। ब्रोकरेज के मुताबिक, यह शेयर 3 महीने के भीतर टारगेट को अचीव कर सकता है।


क्या कहा ब्रोकरेज ने?

ये भी जानिए : DA Update: कर्मचारियों को महंगाई भत्ते का इंतजार, जानिए सरकार कब लेगी फैसला


आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज के अनुसार, “मई की शुरुआत के बाद से ही निफ्टी अस्थिर बना हुआ है। ग्लोबल मंदी के बीच मेटल की कीमतों में तेज गिरावट के कारण टाटा स्टील में मेटल सेक्टर में कुछ सुधार देखा गया है। लगभग 45% के सुधार के बाद वर्तमान में यह एक पुलबैक मोड में है। यह अपने पुट बेस से वापस आ गया है। हमें उम्मीद है कि स्टॉक में हाल ही में देखी गई तेजी के बाद आने वाले सेशंस में तेजी आ सकती है।"