home page

कर्मचारियों को इस बैंक ने दिया धाकड़ ऑफर, आप भी उठाएं फायदा

Bank's special offer for employees : अगर आप कर्मचारी है तो आपके लिए बैंक ने स्पेशल ऑफर लेकर आया है। बैंक की ओर से कर्मचारियों के लिए खास सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी। 

 | 
Bank's special offer for employees :  कर्मचारियों को ये बैंक दे रहा है धाकड़ ऑफर, आप भी उठाएं फायदा

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  सरकारी कर्मचारियों (government employees) एक लिए खुशखबरी है। अगर आप सरकारी कर्मचारी हैं तो बैंक आपको बड़ा फायद दे रहा है। इसके तहत आपको कई लाभ ले सकेंगे।.दरअसल, कोटक महिंद्रा बैंक (Kotak Mahindra Bank Offers) ने गवर्नमेंट एंप्लाइज (government employees) के लिए एक खास ऑफर लेकर आया है।

ये भी जानिये : सरकारी कर्मचारी के लापता होने के बाद तुंरत मिलेगी पेंशन, सरकार ने दी नियमों में बड़ी छूट

प्राइवेट कर्मचारी भी उठा सकते हैं फायदा


कोटक महिंद्रा बैंक के इस ऑफर (Kotak Mahindra Bank Offers) के तहत आप कई लाभ ले सकते हैं. अगर आप सरकारी कर्मचारी हैं तो 'कोटक नेशन बिल्डर्स' (Kotak Nation Builders) तहत स्कीम से सैलरी अकाउंट (Salary Account) खोलकर बड़ा लाभ ले सकते हैं, क्योंकि ये खास salary account केंद्र और राज्य सरकार (Central and State Government Employees) के कर्मचारियों के लिए बनाया है। 
इस अकाउंट का लाभ सरकारी क्षेत्र के अलावा निजी क्षेत्र के सैलरीड लोग (private sector salaried employees) भी उठा सकते हैं। अगर आप भी नौकरीपेशा हैं तो और कोटक महिंद्रा बैंक के इस सैलरी अकाउंट (Kotak Mahindra Bank Salary Account) का लाभ उठाना चाहते हैं तो आईये जानते हैं इसकी पूरी डिटेल...

ये भी पढ़ें : यदि आप हैं EPFO कर्मचारी तो मिलेगा सात लाख का लाभ, जानें क्या है प्रक्रिया

ये होगा लाभ (employees will benefit)


कोटक नेशन बिल्डर्स के तहत सरकारी कर्मचारी अगर अपना bank account  खोलते हैं तो ऐसी स्थिति इस स्कीम का पूरा लाभ मिलेगा।
इसमें आपको बैलेंस मेंटेन (balance maintenance) करने का झंझट नहीं होता है।
इसमें आपको मुफ्त लॉकर (Locker Facility) की सुविधा मिलती है।
इसमें एक महीने में 2 लाख रुपये का फ्री कैश डिपॉजिट (free cash deposit) और महीने में 30 ट्रांजैक्शन फ्री (Transaction Free) में मिलते हैं।
आशिंक या पूरी तरह से दुर्घटना में दिव्यांग होने पर आपको 30 लाख का इंश्योरेंस कवर (Accidental Insurance Cover) भी दिया जाएगा।
इसमें 50 लाख रुपये का एक्सीडेंटल बीमा कवर (accident insurance cover) दिया जाएगा।

कैश बैंक की भी सुविधा


इस स्कीम के तह आपको 'Rupay Platinum डेबिट कार्ड' मिलता है। जिसमें फ्री-ऑन डेबिट कार्ड (free-on debit card) ऐड कर सकते हैं। इसके तहत कई इंडियन ब्रांड्स (Indian Brands) पर 5 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा। इस कार्ड पर 4 देश और 2 विदेश एयरपोर्ट लाउंज (Airport Lounge) की सुविधा भी मिलती है। यानी इस एक खाते से आपको कई लाभ मिलेंगे। अगर आप चाहें तो इसके लिए ऑनलाइन भी अप्लाई कर सकते हैं।