home page

Jio के साथ डील होते ही आसमान छू रहा ये शेयर, 5 दिन में दे रहा है करोड़ों का मुनाफा

क्या आप भी शेयर मार्केट में निवेश करते हैं अगर करते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है एक शेयर के साथ इन दिनों देखने को मिल रहा है. दरअसल, हाल ही में Reliance Jio ने एक कंपनी के साथ बड़ी डील की है पूरी जानकारी के लिए खबर को पढ़ें। 

 | 

HR Breaking News : नई दिल्ली : शेयर बाजार में कई शेयर कम समय में काफी मोटा मुनाफा दे  देते हैं. वहीं बिजनेस के लिहाज से कोई बेहतर डील होने के बाद कई शेयर काफी ऊपर भी आ जाते हैं. ऐसा ही हाल बाजार में एक शेयर के साथ इन दिनों देखने को मिल रहा है. दरअसल, हाल ही में Reliance Jio ने एक कंपनी के साथ बड़ी डील की है


 जिसके बाद उस कंपनी के शेयर लगातार उछाल मार रहे हैं और पांच दिन के भीतर ही ये शेयर 65 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दे चुका है. दोनों कंपनियों के बीच हुई ये डील 5G को लेकर काफी अहम मानी जा रही है. वहीं आने वाले दिनों में जियो 5G सर्विस भी लॉन्च करने वाला है.


ये भी जानें :Share Market Today : निवेशकों की लगी बड़े वाली लॉटरी, एक लाख के बन गए 2 करोड़ 

दोनों कंपनियों के बीच डील


हाल ही में रिलायंस जियो (Jio) ने सुबेक्स (Subex) कंपनी के साथ एक डील की है. सुबेक्स टेलीकॉम एनालिटिक्स सॉल्यूशंस और संचार सेवा प्रदाताओं के लिए AI के नेतृत्व वाले डिजिटल ट्रस्ट उत्पादों से जुड़ी कंपनी है. दोनों ही कंपनियों ने पिछले दिनों एक साझेदारी की है. जिसके बाद से ही Subex के शेयर में तेजी देखने को मिली है और लोगों को करोड़ों का मुनाफा भी हो चुका है.


ये भी पढ़ें : Share Market : बिग बुल के इस शेयर पर रखें नजर, 900 रुपये से जा सकता है पार

5G प्रोडक्ट लाइन को बढ़ावा


इस साझेदारी के तहत Jio Platforms (JPL) ने अपने इंडियन टेक्नोलॉजी एआई ऑर्केस्ट्रेशन प्लेटफॉर्म (AI Orchestration Platform) 'हाइपरसेंस' (HyperSense) के लिए Subex के साथ पार्टनरशिप की है. इस साझेदारी का उद्देश्य रिलायंस इंडस्ट्रीज के टेलीकॉम कारोबार की 5G प्रोडक्ट लाइन को बढ़ाना है.

शेयर में तेजी


हालांकि इस साझेदारी के बाद से ही Subex का शेयर आसमान छू रहा है और 5 दिन में ही 65 फीसदी बढ़ चुका है. 1 अगस्त को Subex के शेयर की कीमत NSE पर करीब 26.60 रुपये थी. इसके बाद से ही शेयर ने पीछे मुड़कर नहीं देखा है और 5 अगस्त को Subex Share की कीमत 43.90 रुपये हो चुकी है. वहीं इस शेयर का 52 वीक लो प्राइज 18.60 रुपये है और 52 वीक हाई प्राइज 61.90 रुपये है.