home page

Punjab National Bank : PNB ग्राहकों को लगा तगड़ा झटका, दीमक चट कर गए लॉकर में पड़े लाखों रूपए, बैंक लेगा इसकी जिम्मेवारी

ये खबर सुन कर आपको बैंकिंग सिस्टम से भी भरोसा उठ जायेगा और आप बैंक में पैसे जमा करवाने से भी डरेंगे।  PNB के लॉकर में पड़े लाखों रूपए को दीमक खा गए जिससे ग्राहकों को लगा तगड़ा झटका। 
 | 
pnb news

HR Breaking News, New Delhi : उदयपुर के कालाजी-गोराजी क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक शाखा में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां लॉकर में लगी दीमक लाखों रुपये के नोट और लोगों की सम्पत्ति संबंधी दस्तावेज चट कर गई। गुरुवार को एक ग्राहक ने लॉकर खोला तो दीमक के खाए नोट देख होश उड़ गए।

मच गया हड़कंप
इसकी सूचना पर बैंक में हड़कंप मच गया। सूचना पर हाथों-हाथ दवा का छिड़काव किया गया। आनन-फानन में लॉकर होल्डर ग्राहकों को लॉकर खोलने के लिए बुलाया जा रहा है। लॉकर हॉल्डर न्यू भूपालपुरा निवासी सुनिता पत्नी दिलीप मेहता गुरुवार दोपहर बैंक पहुंचीं और अपना लॉकर खुलवाया।

2 लाख रुपये में लग गई दीमक
लॉकर में दीमक लगी देख उन्होंने बैंक प्रबंधन को बताया। इसके बाद पता चला कि कपड़े के एक थैले में दो लाख रुपये और थैले से बाहर 15 हजार रुपए रखे थे। हालांकि थोड़ी देर बाद खराब हुए 15 हजार रुपये बैंक मैनेजर ने हाथों-हाथ बदल दिए। सुनिता ने घर जाकर थैला खोला तो उसमें रखे 2 लाख रुपये को भी दीमक लगी मिली। इधर, बैंक प्रबंधन ने लॉकर के आसपास दीमक रोधी दवा का छिड़काव कराया, वहीं सभी ग्राहकों को बैंक बुलाया है।