home page

Deep Sidhu Accident : तस्वीरों में देखें कैसे हुआ Deep Sidhu का एक्सीडेंट

Deep Sidhu Accident Images : पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की मंगलवार रात सड़क हादसे में मौत हो गई. जिस समय यह हादसा हुआ उनके साथ महिला दोस्त रीना राय भी थी. Reena Rai को अस्पताल में भर्ती कराया गया और वो खतरे से बाहर हैं.

 | 

 

यह हादसा उस समय हुआ जब दीप सिद्धू (Deep Sidhu) अपनी मंगेतर (Reena Rai) के साथ स्कॉर्पियो से दिल्ली से पंजाब (Delhi to Punjab) जा रहे थे.

28

कुंडली (Kundli) थानाक्षेत्र के अंतर्गत ये हादसा रात करीब 9.30 बजे हुआ. दीप सिद्धू (Deep Sidhu) अपनी कार खुद चला रहे थे और KMP एक्सप्रेस के जरिए दिल्ली से बठिंड़ा जा रहे थे. इसी दौरान खरखौदा के पास उनकी स्कॉर्पियो कार एक ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

27

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची फिर दीप सिद्धू (Deep Sidhu) उनकी महिला दोस्त को गाड़ी से निकालकर तुरंत ही खरखौदा सीएचसी (Kharkhoda CHC) भर्ती कराया. जहां दीप सिद्धू (Deep Sidhu) को मृत घोषित कर दिया.

26

दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की NRI दोस्त ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि जब हादसा हुआ, तब उनकी आंख लग गई थी. बता दें कि हादसा इतना जबर्दस्त था कि दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की गाड़ी करीब 20 से 30 मीटर तक घिसटती हुई चली गई. इससे स्कॉर्पियो का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया.

25

पुलिस के मुताबिक हादसे के समय 22 टायर ट्रक रोड साइड पर खड़ा नहीं था, बल्कि केएमपी पर दौड़ रहा था. पीछे से तेज रफ्तार से आ रही स्कॉर्पियो 22 टायर ट्रॉले में जा घुसी. ट्रक ड्राइवर हादसे के बाद मौके से फरार हो गया. जिसकी तलाश की जा रही है.

22

पुलिस का कहना है कि उन्हें अस्पताल से इस हादसे की जानकारी मिली थी. यहां कोई एक्सीडेंट हुआ है, दीप सिद्धू (Deep Sidhu) का जिस गाड़ी से एक्सिडेंट हुआ, वो राजस्थान की है.

24

दीप सिद्धू (Deep Sidhu) तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसान आंदोलन (Farmers Protest) के दौरान चर्चा में आए थे. लाल किले (Red Fort) पर धार्मिक झंडा फहराने और हिंसा को लेकर भी उन्हें आरोपी बनाया गया था. इस मामले में दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की गिरफ्तारी भी हुई थी.

23

दीप सिद्धू (Deep Sidhu) का जन्म पंजाब के मुक्तसर जिले में हुआ था. उनके करियर की शुरुआत मॉडलिंग से हुई थी. दीप सिद्धू (Deep Sidhu) ने लॉ की पढ़ाई की थी. वो पंजाब चुनाव (Punjab Election) में दीप सिद्धू (Deep Sidhu) अमरगढ़ से शिरोमणि अकाली दल अमृतसर के प्रधान सिमरनजीत सिंह मान का भी प्रचार कर रहे थे.