home page

Haryana News: हत्या कर खेत में दफना दिया मजदूर का शव, 4 दिन पहले हुआ था लापता

HR Breaking News: हांसी के ढाणी पीरवाली में एक व्यक्ति की हत्या (Murder in Hisar) कर उसके शव को जमीन में दबा दिया गया. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी बाबू लाल को गिरफ्तार कर लिया है.
 | 

हिसार.HR Breaking News:  वहीं दूसरा आरोपी राजेश अभी फऱार है. पुलिस ने आरोपी बाबू लाल की निशानदेही पर एसडीएम जितेंद्र अहलावत की मौजूदगी में जिले सिंह के शव (Dead Body) को उसके खेत में जमीन से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ढाणी पीरवाली  का रहने वाला जिले सिंह 16 मार्च से घर से लापता था.


मृतक के भाई रमेश ने सदर थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस को दी गई शिकायत में मृतक के भाई रमेश ने बताया कि उनका भाई जिले सिंह मेहनत मजदूरी का काम करता है.

वह घर से बगैर बताए कहीं चला गया है. उन्होंने उसकी काफी तलाश की लेकिन वह नहीं मिला. उन्होंने ढाणी कुम्हारान के बाबूलाल पर शक जाहिर किया.


पुलिस ने बाबूलाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पूरे मामले का खुलासा कर दिया. पुलिस ने बाबूलाल की निशानदेही पर ढाणी पीरवाली में उसके खेत में जमीन से मृतक जिले सिंह का शव बरामद कर लिया. जिले सिंह के शव पर कई चोट के निशान है. अभी इस मामले का खुलासा नहीं हुआ है की बाबू लाल ने जिले सिंह की हत्या क्यों की. 


सदर थाना एसएचओ पवित्र कुमार ने बताया कि उनके पास 18 मार्च को जिले सिंह के भाई रमेश ने एक गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

जिसके बाद जिले सिंह के परिजनों ने बाबूलाल पर उसकी हत्या करने का शक जताया था. पुलिस ने बाबूलाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पूरे मामले का खुलासा कर दिया.


पुलिस ने बाबूलाल की निशानदेही पर जिले सिंह के शव को  बाबूलाल के खेत से बरामद कर लिया है. पुलिस ने हत्या के मामले में बाबूलाल और राजेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

इस मामले में अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है कि इन्होंने जिले सिंह की हत्या क्यों की है. पुलिस ने बाबूलाल को गिरफ्तार कर लिया है वहीं दूसरा आरोपी अभी फरार है.