home page

Haryana news: 6 साल की मासूम के साथ रेप, फैक्ट्री की छत पर खून से लथपथ मिली बच्ची

 हरियाणा के पानीपत (Panipat) में 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म (6 Year Old Girl Raped) करने की सनसनीखेज घटना सामने आई है.
 | 
 6 साल की मासूम के साथ रेप, फैक्ट्री की छत पर खून से लथपथ मिली बच्ची

मामला पानीपत तहसील कैंप क्षेत्र का है, जहां पर एक फैक्टरी की छत पर खेल रही मासूम के साथ 14 साल के किशोर (6 Year Old Boy) ने रेप किया और मौके से फरार हो गया.

लोगों को खून से लथपथ हालत में बच्ची मिली. परिजन बच्ची को सिविल अस्पताल (Civil Hospital) लेकर पहुंचे हैं, आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं एवं पाक्सो एक्ट में केस दर्ज कर पुलिस (Panipat Police) ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक, पानीपत तहसील कैंप क्षेत्र में नाबालिक किशोर ने 6 साल की मासूम बच्ची के साथ की दरिंदगी का मामला सामने आया है.

तहसील कैंप क्षेत्र में एक फैक्ट्री में बच्ची खेल रही थी, वहां पर ही नाबालिक किशोर ने बच्ची को बहला-फुसलाकर उसके साथ दरिंदगी की और मौके से फरार हो गया.

lHaryana news: महिला की व्यथा से उद्योगपति का पसीजा दिल, हरियाणा के इस गांव में एक माह में बनवा दिया पुल

मासूम का बोर्ड ने कराया मेडिकल टेस्ट

वहीं जब इसकी सूचना परिजनों को हुई तो परिजन खून से लथपथ बच्ची को उपचार के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां पर बच्ची को पीड़ा होने के बाद उन्हें परिजनों को सारी घटना बताई, जिसके बाद डॉक्टरों द्वारा बोर्ड गठित कर बच्ची का मेडिकल टेस्ट करवाया गया. परिजनों का आरोप है कि हमारी बच्ची के साथ बेहद घिनौना काम किया गया है.

सिविल अस्पताल परिजनों से मिलने पहुंचीं SP पूजा वशिष्ठ 

वहीं इस मामले की सूचना मिलते ही SP पूजा वशिष्ठ भी पानीपत के सिविल अस्पताल में परिजनों व बच्ची का हाल-चाल जानने के लिए पहुंची. फिलहाल पुलिस का कहना कि इस मामले में मामला दर्ज करके जांच की जा रही है.

वहीं डॉक्टरों द्वारा भी बच्ची को इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया है. वहीं पुलिस द्वारा मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. फिलहाल बच्ची को उपचार के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.