home page

Haryana news: पुलिस के ASI ने युवक को मारी गोली, पोल्ट्री संचालक पवन से पूछताछ करने पहुंची थी टीम

हरियाणा के सोनीपत के गोहाना क्षेत्र के गांव सैनीपुरा में एक मामले की छानबीन को पहुंची जींद के सफीदों थाना की पुलिस ने पोल्ट्री फार्म संचालक पवन को गोली मार दी।
 | 

उसे गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। फिलहाल पुलिस ने ASI मलकियत को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।


महिलाओं से ठगी का आरोप


बताया गया है कि जींद के सफीदों थाना पुलिस को गांव डिडवाड़ा की महिलाओं ने शिकायत दी थी कि गोहाना के सैनीपुरा गांव के पवन ने उनसे रुपए दोगुने करने का झांसा देकर ठगी की है।

शिकायत के बाद सफीदों पुलिस के ASI मलकियत साथी पुलिस कर्मियों के साथ सैनीपुरा में पहुंचे। यहां पर पवन के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि वह किराए पर पोल्ट्री फार्म चलाता है।

Haryana news: 51 लीटर व्हिस्की, 55 लीटर बीयर,घर पर शराब की 132 बोतलें फिर भी आरोपी निर्दोष, जानें HC ने ऐसा क्यों कहा

पुलिस उसके बाद उसके घर पर पहुंची। इसके बाद वहां गोली चलने से पवन कुमार घायल हो गया। उसे पहले महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर कलां और बाद में रोहतक पीजीआई ले जाया गया।


भागने पर मारी गोली


पुलिस का कहना है कि पुलिस कर्मियों ने जब पवन से पूछताछ की तो वह भागने लगा। इस पर उसे चेतावनी दी गई, लेकिन वह नहीं रुका तो ASI मलकियत ने उस पर गोली चला दी।

गोली लगने से वह गंभीर रुप से घायल हो गया। गोहाना पुलिस ने घायल पवन के बयान पर ASI मलकियत के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

दूसरी तरफ सफीदो सदर थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने कहा कि डिडवाड़ा की महिलाओं की शिकायत की जांच कर रही पुलिस पवन से पूछताछ करने गई थी।