home page

Haryana news: बस ड्राइवर की गोली मारकर हत्या,बदमाश मौके से फरार

हरियाणा के रोहतक जिले के रिटौली गांव के बस स्टैंड पर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या (Murder in Rohtak) कर दी गई.
 | 

वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार होने में कामयाब रहे. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. फिलहाल पुलिस इसे आपसी रंजिश का मामला मान रही है और दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


दरअसल रिटौली गांव के रहने वाला हंसराज बस चलाने का काम करता था. सोमवार सुबह वह अपनी बस लेकर गांव के स्टैंड पर पहुंचा तो अचानक से कुछ बदमाश आए और ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. अचानक हुई इस वारदात से अफरा-तफरी मच गई. ग्रामीणों ने घायल हंसराज के परिजनों और पुलिस को इसकी जानकारी दी.


बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहे


वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहे. पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो पुलिस गांव में पहुंची, लेकिन तब तक परिजन घायल हंसराज को रोहतक पीजीआई ले कर जा चुके थे. पीजीआई में पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने हंसराज को मृत घोषित कर दिया.

Haryana news:पुलिस क्वार्टर में फांसी पर लटका मिला महिला कांस्टेबल का शव


पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया 


परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और दावा किया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

हालांकि बदमाश कौन थे, इस बारे अभी पुलिस ने जानकारी नहीं दी, लेकिन इतना जरूर कहा कि पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

पहले भी गांव में मर्डर की वारदात हो चुकी हैं और यह वारदात भी उसी से संबंधित है. पिछले सप्ताह गांव में दो व्यक्तियों की भी इसी तरह से गोली मारकर हत्या की गई थी.