home page

Haryana news: महिला दिवस पर बहू ने बुजुर्ग सास को पीटा बेहरमी से,पुलिस ने दर्ज किया मामला

हरियाणा के रोहतक (Rohtak) जिले में एक शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है. जहां अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day) पर एक बहू ने अपनी बुजुर्ग सास को लात घूंसों से पीटा और फिर बाल पकड़कर घसीटा.
 | 

पीड़ित महिला ने थाने में मामले की शिकायत दी है. पुलिस ने आरोपी बहू के खिलाफ केस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है.पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि वह और उसकी सास घर में मौजूद थीं.

तभी उनके घर की डोर बेल बजी. दरवाजा खोला तो सामने पुत्रवधु खड़ी थी. उसने देखते ही सिर के बाल पकड़ लिए और फर्श पर घसीटना शुरू कर दिया. सास ने उन्हें बचाने की कोशिश की तो पुत्रवधु ने उन्हें भी धक्का देकर गिरा दिया.

Haryana news: दहेज में कार नहीं मिली तो नवविवाहिता की कर दी हत्या,पति समेत 6 के खिलाफ केस दर्ज


मारपीट की और कपड़े तक फाड़ डाले


इसके बाद उसने लात-घूंसों से उनकी मारपीट की. पीड़िता की सास पड़ोस में रह रहे देवर को फोन करके बुलाया. तब तक पुत्रवधु ने काफी मारपीट की और उनके कपड़े तक फाड़ डाले. पीड़िता ने बताया कि देवर व पड़ोसियों के आने पर बहू ने उन्हें छोड़ा. वहीं झूठे केस में फंसाने और घर को बर्बाद करने की धमकी भी दी.


पुलिस ने दर्ज किया मामला


पुलिस का कहना है कि बुजुर्ग सास के बयान दर्ज कर आरोपी पुत्रवधु के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है. महिला ने बुजुर्ग सास के साथ मारपीट क्यों कि इस बात की भी जांच की जा रही है.