home page

Haryana news: बेटी की शादी से एक दिन पहले मिली पिता की लाश, दोस्त पर लगा हत्या का आरोप

बेटी की शादी से एक दिन पहले पिता की लाश खाली नहर से मिली. मामला हरियाणा के करनाल जिले का है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. पिता के दोस्त पर शक है और आरोपी फरार है.
 | 


जानकारी के अनुसार, करनाल में शुगर मिल के पास खाली पड़ी एक नहर में गुरुवार को एक शव मिला है. जो कि नीरज नाम के व्यक्ति का था. नीरज की लड़की की शादी शुक्रवार को होने वाली थी, लेकिन उससे पहले नीरज का शव मिलने से मातम पसर गया है. नीरज अपनी बेटी की शादी की तैयारियों में लगा हुआ था.


बताया जा रहा है कि नीरज का दोस्त उसकी बेटी से ही शादी करना चाहता था और उसी पर हत्या का आरोप लगा है. फिलहाल वह फरार है. नीरज के दोस्त की उम्र करीब 40 साल है और बेटी की उम्र 18 साल थी.

Haryana news: बाइक चोरी गैंग का पर्दाफाश, कोई गर्लफ्रेंड, तो कोई बहन को खुश करने के लिए करता था चोरी

नीरज ने बेटी की शादी उसके साथ करने से मना कर दिया था. फिलहाल जिस व्यक्ति पर आरोप लगाए जा रहे हैं वो व्यक्ति फरार है और पुलिस उस व्यक्ति को ढूंढने में लगी हुई है. नीरज का शव नहर से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


मातम पसरा, डोली से एक दिन पहले शव मिला


एक पिता जो अपनी बेटी को विदा करने के लिए तैयार था. घर सज चुका था. बस एक दिन बाद फेरे होने थे, लेकिन उससे पहले एक खबर से परिवार में मातम का माहौल  बन गया. फिलहाल देखना ये होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कुछ कार्रवाई करती है.