home page

Haryana news: बहू की हत्या कर शव को जला रहे थे ससुरालवाले, पुलिस पहुंची तो छोड़कर भागे चिता

बिहार से मानवीय रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां दहेजलोभी ससुराल वालों ने महिला की जान ले ली और शव को जला दिया.
 | 

बताया जा रहा है कि महिला की ससुराल में संदिग्ध हालात में मौत हो गई जिसके बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला के मायके वालों को बिना सूचना दिए शव को खेत में जला दिया. मौके पर पुलिस के पहुंचते ही महिला के शव को जलती चिता पर छोड़कर ससुराल के लोग फरार हो गए.


महिला के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर हत्या कर शव को जलाने का आरोप लगाया है. घटना की सूचना मिलने पर थाने में पहुंचे परिजनों की चीख पुकार मच गई.

घटना सीवान जिले के महादेवा ओपी थाना क्षेत्र के कोईरिया हकाम गांव की है. बताया जा रहा है कि मृतका गोपालगंज जिले के सेमरावना गांव निवासी रामदर्शन सिंह की पुत्री सरिता कुमारी थी.

Haryana news: पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी ट्रेन के आगे कूद गया पति, पल भर में बिखर गया परिवार

सरिता कुमारी की शादी 5 साल पूर्व कोईरिया हकाम गांव निवासी सोनू सिंह से हुई थी. सरिता को एक तीन साल की मासूम बच्ची भी है.


मृतका के पिता ने बताया की मैंने शादी के वक्त ही दहेज में 3 लाख रुपया और मोटरसाइकिल सहित गहने दे दिये थे लेकिन शादी के बाद से ही ससुराल के लोग पैसे की डिमांड करते थे और हमारी बेटी को घर में प्रताड़ित करते थे.

डिमांड पूरी नहीं होने पर साजिश के तहत उसकी हत्या कर दी और शव को जला दिया. घटना के बाद से ससुराल पक्ष के सभी लोग फरार हो गए हैं.


इस मामले में पुलिस ने बताया की एक कॉल आया जिसमें बताया गया कि एक महिला को उसके ससुराल वालों ने फांसी लगाकर मार दिया है और अब उसका अंतिम संस्कार करने की तैयारी कर रहे हैं.

सूचना मिलते ही पुलिस गांव में पहुंची लेकिन सही पता नहीं मिलने पर पुलिस को गांव का चक्कर मारना पड़ा और काफी मशक्कत के बाद पुलिस उस खेत में पहुंची जहां पर ससुराल के लोग शव को जला रहे थे.