home page

Haryana news: बदमाशों ने बुजुर्ग को मारीं गोली, बेटे को आए थे मारने,पिता को बनाया निशाना

HR BREAKING NEWS: हरियाणा के रोहतक के गांव खेड़ी में रविवार दोपहर दो कारों में सवार होकर आए दर्जनभर बदमाशों ने बुजुर्ग को गोली मार दी।
 | 

बदमाशों ने 8 से 10 राउंड फायरिंग की। फायरिंग की आवाज से ग्रामीण थर्रा उठे। वहीं मौके पर आए ग्रामीणों को देख बदमाश कारों को छोड़कर पैदल ही भाग गए।


ग्रामीणों ने घायल बुजुर्ग को पीजीआई के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया है। दो गोली लगने से बुजुर्ग की हालत गंभीर बनी हुई है। गांव पहुंची पुलिस व सीआईए की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर परिजनों के बयान लिए हैं।


पुत्रवधु भी घायल
घायल बुजुर्ग के साथ पीजीआई आई पुत्रवधु प्रमिला ने बताया है कि ससुर समसेर ( 65 ), उनके पति बलराम व वह घर पर मौजूद थीं। दोपहर को दो कारों में सवार एक दर्जन बदमाश गांव में आने के बाद उनके घर पर आकर रुके।

बदमाशों ने उनके पति बलराम का पता पूछा। ससुर समशेर ने नहीं बताया तो बदमाशों ने ससुर पर फायरिंग शुरू कर दी। उन्होंने ससुर को बचाने की कोशिश की, जिसमें वह भी घायल हो गईं।


किन्नर पर आरोप
प्रेमिला का आरोप है कि घटना को अंजाम ससुर के मौसेरे भाई कैप्टन ऊर्फ स्वीटी ने ही दिलवाया है। कैप्टन ऊर्फ स्वीटी किन्नर है और उनके पति बलराम से रंजिश मानता है।

उसने उनके पति को मारने के लिए ही बदमाश भेजे हैं। जब पति तक नहीं पहुंच सके तो ससुर को ही गोली चला दी। प्रमिला ने पुलिस से परिवार की सुरक्षा की मांग की है।


पुलिस ने की नाकाबंदी
गांव खेड़ी पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग के बेटे बलराम के बयानों के बाद बदमाशों को पकड़ने के लिए इलाके की नाकाबंदी कर दी है। अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं लगा है।

घटना के बाद से गांव में भय का माहौल है। पीजीआई आए कुछ ग्रामीणों का भी कहना है कि परिवार को सुरक्षा नहीं दी गई तो इन पर फिर से हमला हो सकता है। मामले में पुलिस का कहना है कि बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम लगा दी गई हैं। जल्द ही वह गिरफ्त में होंगे।