home page

Haryana news:युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, एक महीने पहले हुई थी शादी

HR BREAKING NEWS:  हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले के गांव अटेरना में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.
 | 

Haryana News in Hindi :सोनीपत, मृतक दीपक सोनीपत के ही गांव गढ़ी हकीकत का रहने वाला था और एक महिला से मिलने के लिए गांव अटेरना गया था. उसी महिला के घर पर फांसी का फंदा लगाकर दीपक ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. शिकायत के बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.


मिली जानकारी के अनुसार गांव गढ़ी हकीकत निवासी दीपक की एक महीना पहले ही शादी हुई थी और वह एक विधवा महिला से मिलने के लिए गांव अटेरना गया था.

बताया जा रहा है कि महिला के साथ उसके पहले ही बोलचाल थी और वह उसके घर आता जाता था. वहीं महिला के घर गांव अटेर ना में ही दीपक और उस महिला की आपस में कोई कहासुनी हो गई और उसके बाद दीपक ने महिला के घर पर ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.


मृतक दीपक के परिवार का आरोप है कि विधवा महिला ने ही दीपक पर शादी का दबाव बनाया था और उसी दबाव के चलते उसने आत्महत्या की है. पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामले में जानकारी देते हुए कुंडली थाना प्रभारी रवि कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव अटेरना में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है.


मृतक गांव गढ़ी हकीकत निवासी दीपक है और यह एक विधवा महिला से मिलने के लिए गांव अटेरना में आया था. महिला के साथ इसके पहले ही बोलचाल थी.

महिला और उसकी आपस में कोई कहासुनी हो गई और उसके बाद उसने आत्महत्या कर ली. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले में गहनता से जांच कर रही है.