home page

मासूम बच्चों ने हॉर्न सुन रास्ता नही दिया तो पुलिस वालों ने बेरहमी से की पिटाई

Crime News: राजस्थान के भरतपुर में पुलिस की दबंगई सामने आई है, जब पुलिसकर्मियों ने दो मासूम बच्चों कि उस समय लात घूसों से सड़क पर पिटाई कर डाली। बच्चों का कसूर था कि वह पुलिस कर्मियों की गाड़ी के हॉर्न की आवाज नहीं सुन सके थे।

 | 

तभी पुलिसकर्मी अपनी गाड़ी में से उतरे और दोनों बच्चों की सड़क पर पटक कर लात घूसों से पिटाई शुरू कर दी। बाद में स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव किया तब जाकर पुलिसकर्मी उन बच्चों को घायल हालत में सड़क पर छोड़ कर फरार हो गए।

पुलिस कर्मियों की मारपीट में घायल नाबालिग सागर सैनी का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जो वेंटिलेटर पर है और उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

मोबाइल वापिस लेने पर 14 साल की बच्ची ने लगाई फांसी

क्या है पूरा मामला

मामला 31 जनवरी का है। मथुरा गेट थाना इलाके में सूरजपोल चौराहा पर पुलिसकर्मियों ने क्रिकेट खेलकर घर लौट रहे दो मासूम बच्चों पर जानलेवा हमला कर दिया।

दोनों बच्चे कंपनी बाग में क्रिकेट खेल कर लौट रहे थे। इसी दौरान मथुरा गेट थाना के कुछ पुलिसकर्मी कैदियों का जिला अस्पताल में मेडिकल कराकर थाने की ओर जा रहे थे।

फिर शुरू हुआ गैंगवार, नीरज बवानिया के गुर्गे की गोली मार कर हत्या

पुलिसकर्मियों ने जब हॉर्न बजाकर बच्चों को साइड में हटने का इशारा किया, मगर बच्चे पुलिस की गाड़ी का हॉर्न की आवाज नहीं सुन सके, जिससे नाराज होकर पुलिसकर्मियों ने बीच सड़क पर पटक कर दोनों बच्चों की लात घुसा से पिटाई शुरू कर दी।

पीड़िता की मां सावित्री देवी ने जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह से शिकायत दर्ज कराई है। उसके बाद इस पूरे मामले की जांच के लिए सिटी सीओ सतीश वर्मा को नियुक्त किया गया है।

पीड़ित बच्चे के चाचा ने बताया कि मेरा नाबालिक भतीजा अपने दोस्त के साथ क्रिकेट खेल कर लौट रहा था और जब पुलिसकर्मियों की गाड़ी के हॉर्न की आवाज सुनाई नहीं दी तो पुलिसकर्मियों ने मेरे भतीजे की सड़क पर पटक कर लात घुसा से पिटाई कर दी है।

“पापा, मैं नहाने जा रही हूं। डिस्टर्ब मत करना” कहकर बेटी ने बाथरूम में ही लगा ली फांसी

पीड़ित बच्चे के साथी राहुल सैनी ने बताया कि हम दोनों क्रिकेट खेल कर लौट रहे थे और सड़क पार कर रहे थे। उसी दौरान पुलिस कर्मियों ने गाड़ी रोककर हमारे साथ गाली-गलौज शुरू कर दी, जब हमने उनका विरोध किया तो हमारी लात घूसों से पिटाई शुरू कर दी।

सिटी सीओ एवं जांच अधिकारी सतीश वर्मा ने बताया कि जांच की जा रही है।