home page

सुंदर पति नहीं होने पर पत्नी चाहती थी ये करना, हुआ कुछ ऐसा, जानिए

हर लड़की शादी से पहले सपने देकते है कि उसका होने वाला पति सूंदर होगा। वो एक राजकुमार की तरह दिखेगा। लेकिन कई लड़कियों के सपने पूरे हो जाते है तो किसी के नहीं होते है। ऐसी कई जोड़िया देखने को मिलती है जिनको देखकर सिर्फ हंसी आती है.
 | 

आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाओगे। जानकारी के लिए बता दें कि एक महिला का पति सूंदर नहीं था तो उसने ऐसी मांग करी की सुनकर पति की हालत खराब हो गई। पत्नी ने कहा कि वो सूंदर बच्चे के लिए किसी स्पर्म डोनर की तलाश कर रही है.

भारत में मौजूद ऐसा गांव, जहां लोंगों का खानदानी पेशा है लडकियों का जिस्म बेचना

महिला के पति की मानें तो उसकी पत्नी बेहद हैंडसम और आकर्षक पर्सनैलिटी वाले स्पर्म डोनर की तलाश में है।ऑनलाइन प्लेटफॉर्म रेडिट पर खिलासा हुआ है कि उसकी पत्नी की जिद्द है कि वो किसी स्पर्म डोनर की सहायता से ही बच्चे को जन्म देगी। क्योंकि बच्चे की आगे आने वाली जिंदगी आसानी से गुजर सके।

पत्नी के कमाने के बावजूद, पति उसे कानूनी और नैतिक रूप से गुजारा भत्ता देने के लिए बाध्य: हाईकोर्ट

पत्नी की इस मांग से पति की नींद उड़ गई है. उसकी बातों को सुनकर वह समझ नहीं पा रहा था कि उसे पत्नी की बात माननी चाहिए भी या नहीं। लेकिन पूरे मामले में दिलचस्प मोड़ तब आया जब पति को पता चला कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अवैध संबंध है।

लेकिन एक दिन जब अवैध संबंध के बारे में जानने के बाद पति ने पत्नी से करीब दो घंटे तक स्पर्म डोनर के बारे में बात की। इस बात से पता चला की उसके किसी शादीशुदा मर्द के साथ गैरसंबंध है. वो कई बार घर पर भी चुका है।

गर्लफ्रेंड को होटल में एंट्री दिलाने के लिए पति ने लगाया पत्नी का आधार कार्ड, लेकिन मास्टर प्लान हुआ फेल