home page

चार शादियां, चारों गैंगस्टर, गैंगस्टर मरते गए और लेडी डॉन सोनू पंजाबन (Sonu Punjaban) का धंधा बढता गया

Sonu Punjaban story । सोनू पंजबान (Sonu Punjaban) नाम तो सुना ही होगा नहीं सुना हो तो आज हम आपको बता देते हैं। सोनू पंजाबन (Sonu Punjaban) सेक्स रैकेट की दुनिया में बड़ा नाम है। सोनू पंजाबन (Sonu Punjaban) असली नाम है गीता अरोड़ा। सोनू पंजाबन (Sonu Punjaban) कई केस इस पर चल रहे हैं
 | 
चार शादियां, चारों गैंगस्टर, गैंगस्टर मरते गए और लेडी डॉन सोनू पंजाबन (Sonu Punjaban) का धंधा बढता गया

Sonu Punjaban story । सोनू पंजबान (Sonu Punjaban) नाम तो सुना ही होगा नहीं सुना हो तो आज हम आपको बता देते हैं। सोनू पंजाबन (Sonu Punjaban) सेक्स रैकेट की दुनिया में बड़ा नाम है। सोनू पंजाबन (Sonu Punjaban) असली नाम है गीता अरोड़ा।

सोनू पंजाबन (Sonu Punjaban) कई केस इस पर चल रहे हैं और हाल ही सोनू पंजाबन को 24 साल की सजा भी सुनाई गई है। सोनू पंजाबन(Sonu Punjaban) को 12 साल की नाबालिग लड़की को जबरन वश्यावृति के धंधे में धकेलने के मामले में ये सजा सुनाई गई है। ये मामला 2017 का है।

सेक्स रेकेट की बादशाह सोनू पंजाबन ने जिस्म बेचकर खड़ा किया करोड़ों का धंधा, पढिये लेडी डॉन की पूरी कहानी

सोनू पंजाबन(Sonu Punjaban) की कहानी शुरू होती है हरियाणा के रोहतक से। सोनू पंजाबन(Sonu Punjaban) के पिता हरियाणा के रोहतक से रोजगार के लिए दिल्ली में आए थे।

यहां आकर वो लक्ष्मी नगर में रहने लगे और ऑटो चलाकर पूरे परिवार का गुजारा करने लगे। 10वीं पास करने के बाद सोनू (Sonu Punjaban) ने ब्यूटी पार्लर काम शुरू किया। कुछ टाइम बाद वह जिस्मफरोशी का धंधा करने लगी। एक कॉरपोरेट कंपनी की तरह वह सेक्स रैकेट चलाती थी।

Sapna Choudhary Dance Video: ‘तेरी आंख्‍या का यो काजल’ पर सपना चौधरी ने किया डांस, देखें Video

हुस्न के जाल में फांसकर सोनू ने कई बदमाशों से शादी की। पति एनकाउंटर में मारे जाते रहे और सोनू (Sonu Punjaban) का बिजनस फैलता गया। साथ ही साथ पति भी बदलते गए। पुलिस के लिए सिरदर्द बनी तो मकोका भी लगा लेकिन फिर भी सोनू पंजाबन(Sonu Punjaban) बचकर निकल गई।

उम्र मात्र 17 साल में उसने हरियाणा के हिस्ट्रीशीटर विजय के साथ शादी कर ली। जो कि यूपी के गैंगस्टर श्रीप्रकाश शुक्ला का भी करीबी था। यूपी एसटीएफ ने विजय को 2003 में हापुड़ में मार गिराया था।

इसके बाद उसने पावर और पैसे के लिए सेक्स रैकेट चलाना शुरू कर दिया। फिर आपराधिक संरक्षण के लिए उसने एक अन्य बदमाश दीपक सोनू के साथ शादी कर ली, वो भी 2004 में मुठभेड़ में मारा गया। फिर सोनू पंजाबन(Sonu Punjaban) ने दीपक के छोटे भाई हेमंत सोनू से सोनू ने शादी की।

हेमंत भी 2006 में एनकाउंटर में ढेर हो गया। गीता अरोड़ा यहीं से ही सोनू पंजाबन (Sonu Punjaban) बन गई। वह हेमंत के दोस्त अशोक बंटी के नजदीक आ गई, जिसने उसे बड़े पैमाने पर सेक्स रैकेट चलाने का आइडिया दिया था। कुछ टाइम बाद अशोक भी मारा गया।

अब तक सोनू (Sonu Punjaban) का काला कारोबार नई ऊंचाइयां छू चुका था। एक कंपनी की तरह उसने कई लड़कों को दलाल के तौर पर रखा जाता था। जिनका काम कम उम्र की लड़कियों को फांसकर लाना होता था और जिस्मफरोशी करानी होती थी।

सोनू पंजाबन (Sonu Punjaban) कई मॉडल और स्कूल-कॉलेज की लड़कियां तक वह सप्लाई करने लगी। पुलिस अफसरों का कहना है कि सोनू पंजाबन(Sonu Punjaban) जिस्मफरोशी का धंधा संगठित तरीके से करती रही है।

वो फ्रीलांस कॉल गर्ल्स को क्लाइंट्स के पास भेजती, जिनमें ज्यादातर स्कूल-कॉलेज की छात्राएं रहती थीं। ववो वॉट्सऐप मेसेज और विडियो कॉल के जरिए ही संपर्क में रहती थी और लड़कियों को क्लाइंट के पास भेजने का 30 प्रतिशत कमिशन वसुल करती थी।

जोकि आमतौर पर 20 से 25 हजार रुपये होता था। वह ज्यादातर लेन-देन ई-वॉलेट के जरिए करती थी, ताकि पुलिस को सबूत न मिल सके।