home page

Aabha Paul Bold Photos : आभा पॉल की इन तस्वीरों को देख मचल उठेगा मन, पहले कभी नहीं देखा आभा का इतना बोल्ड रूप

आभा पॉल साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस है जो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है, हाल ही में  आभा ने एक फोटोशूट करवाया जिसमे आभा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी।  

 | 

HR Breaking News, New Delhi : पॉपुलर वेब सीरीज 'गंदी बात' की फेम एक्ट्रेस आभा पॉल अपने अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस आभा पॉल OTT प्लेटफॉर्म पर अपने बेबाक और बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. बता दें कि आभा पॉल अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर रोज कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं.एक्ट्रेस जो भी तस्वीरें पोस्ट करती हैं मिनटों में सोशल मीडिया पर छा जाती हैं इसी को देख अंदाजा लगाया जा सकता है की एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग कितनी हो सकती है. तो आइए एक नजर डालते हैं एक्ट्रेस की कुछ ऐसी तस्वीरों पर जिन्होंने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है..

 एक्ट्रेस आभा पॉल का इस लुक में क्यूट के साथ बोल्ड भी लग रही हैं. आभा का ये कातिलाना लुक देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं 
इस तस्वीर में आभा पॉल बिकिनी पहने हुए दिख रही हैं. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया बोल्डनेस का तड़का लगा रही है. 
इस तस्वीर में आभा पॉल बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस लुक को देखने के बाद लोग उनके अदाओं पर कायल हो गए हैं.
आभा पॉल इस फोटो में बहुत ही क्यूट स्माइल दे रही हैं, जिससे वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस अपनी स्माईल से लोगों को दीवाना बना कर रही हैं. उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया.

आभा पॉल अपने अवि तक के करियर में कई वेब सीरीज में अपनी बोल्डनेस का तड़का लगा चुकी हैं पर उनको लोगों के बीच फेम वेब सीरीज 'गंदी बात' से मिला था.