home page

जालीदार कपड़ों में Amrapali Dubey ने Nirahua के साथ किया ऐसा डांस, देखकर फैंस हुए बेहोश

Nirahua- Amrapali Dubey Dance: निरहुआ’ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी के लोग इस कदर दीवाने हैं कि इनके वीडियो आते के साथ ही ताबड़तोड़ वायरल हो जाते हैं। हाल ही में एक्टर का एक गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। देखें वीडियो-

 | 
जालीदार कपड़ों में आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ किया ऐसा डांस, देखकर फैंस हुए बेहोश

HR Breaking News, News Delhi: भोजपुरी सिनेमा के स्टार एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ ‘निरहुआ’ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के नाम से हर इंसान परिचित है। इन दोनों की जोड़ी के लोग इस कदर दीवाने हैं कि इनके वीडियो आते के साथ ही ताबड़तोड़ वायरल हो जाते हैं।

 

 

इसे भी देखें : Sapna Choudhary ने भोजपुरी स्टार Ravi Kishan के साथ किया ऐसा डांस, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

 

 

 

हाल ही में एक्टर का एक पुराना गाना ‘नशा में चढ़ल बा आंखिया’ यूट्यूब पर छाया हुआ है। यही वजह है कि लोग इस गाने को बार-बार देखें जा रहे हैं। इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ की हॉट केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। आम्रपाली को ब्लैक जालीदार नाइटी में देख निरहुआ तो क्या फैंस भी बावले हुए जा रहे हैं।

और देखिए : Haryanvi Dance सपना चौधरी ने लाल सूट में ढाया कहर, डांस देख फैंस हुए दिवाने

वीडियो देखें -

इस म्यूजिक वीडियो को फैंस का इतना प्यार मिल रहा है कि इस पर अब तक 1,017,169 व्यूज आ चुके हैं। बता दें कि ये पॉपुलर गाना फिल्म Nirahua Hindustani 2 का है। इस गाने को मधुकर और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है, जबकि लिरिक्स Azad Singh ने दिए हैं। ‘नशा में चढ़ल बा आंखिया’ (Nisha Me Chadhal Ba Ankhiya) गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।