home page

सपना चौधरी का एक और गाना जिसके बोल है 'खुड़का' जोरों से मचा रहा हैं धमाल ,लोगों का जीता खूब दिल

पिछले कुछ सालों में हरियाणवी गानों (Haryanvi Songs) का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ गया है.
 | 

लोग जितना बॉलीवुड गानों का पसंद कर रहे हैं उतना ही प्यार अब हरियाणवी गानों (Haryanvi Songs 2022) को भी मिल रहा है. जब हरियाणवी गाने की बात होती है तो शायद ही कोई ऐसा हो जिसके मन में स्टार कलाकार और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम न आता हो.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary New Songs) का कोई न कोई गाना अक्सर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना रहता है. एक बार फिर एक सपना (Sapna Choudhary Latest Song) का एक गाना जिसके बोल है ‘खुड़का’ (Khudka) जोरों से वायरल हो रहा है.


पवन सिंह का पावर और सपना चौधरी बवाल डांस जब मिले साथ, फैंस पर ढ़ाया कहर


सपना का खुड़का ( Sapna Choudhary Khudka Song) तो जबरजस्त है ही लेकिन इसमें उनकी एक्टिंग ने भी लोगों का खूब दिल जीता.

वैसे तो सपना अक्सर गानों में एक सीधी साधी लड़की का रोल निभाते दिखती हैं लेकिन खुड़का गाने में फैंस को उनका दबंग रूप भी देखने को मिला. गाने में हरियाणवी इंडस्ट्री की यह स्टार कलाकार गोली चलाते हुए दिखाई दे रही हैं.


वीडियो में वे ताबड़तोड़ गोलियां चलाती देखी जा रही हैं. सपना चौधरी के इस गाने को रिलीज हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ लेकिन अब तक इस गाने ने 30 लाख से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं.

इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि सपना के फैंस उनके गानों के लिए कितना दीवाने हैं. इस गाने में मिले व्यूज इस बात का भी संकेत देते हैं कि हमेशा की तरह खुड़का गाना भी हिट हो गया है.


सपना चौधरी के खुड़का गाने को आवाज तनु खरखोदा और मनीषा शर्मा ने आवाज दी है. वीडियों में सपना चौधरी के साथ तनु खरखोदा को भी देखा जा सकता है.

Kacha Badam पर सपना चौधरी के हरियाणवी मूव्ज ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा

ऐसे बहुत कम सांग सपना की लिस्ट में होते हैं जिनमें उनका बिंदास और धाकड़ रूप देखने को मिलता है. पिछले कुछ वक्त में सपना चौधरी ने कई गाने कुछ समय के अंतराल में ही रिलीज किए हैं और सभी ने सोशल मीडिया में जमकर धमाल मचाया है.


आपको बता दें कि सपना चौधरी मां बन चुकी हैं लेकिन वे इंडस्ट्री में लगातार काम कर रही है. इतना ही नहीं सपना चौधरी सोशल मीडिया में भी खूब एक्टिव रहती है. अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने फैंस के सवालों का जवाब देती रहती है.