home page

'आश्रम' की बबिता ने वर्कआउट करते हुए शेयर की फोटो,लुक देख फैंस हुए घायल

HR Breaking news :  पॉपुलर वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) की बबिता यानी त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं.
 | 
Babita of 'Ashram' shares photo while doing workout, fans get injured after seeing the look

HR Breaking news :नई दिल्ली: इसके लिए वह रोजाना वर्कआउट करती हैं और साथ ही स्पेशल डाइट फॉलो करती हैं. अपनी हॉट अदाओं से फैंस को मदहोश करने वालीं त्रिधा ने अब अपने वर्कआउट की फोटो शेयर की है जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.


त्रिधा चौधरी का हॉट लुक वायरल
फोटो में देखा जा सकता है कि त्रिधा चौधरी पीच कलर की स्पोर्ट्स ब्रा में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग कलर की पैंट्स पहनी हैं. फोटो में फिटनेस के प्रति त्रिधा का डेडिकेशन साफ नजर आ रहा है.

त्रिधा ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'संडे स्ट्रेच'. कमेंट सेक्शन में त्रिधा की फिटनेस की फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, धांसू फिटनेस. दूसरे ने लिखा, जान ले लो ना सीधे-सीधे. किसी ने लिखा, हमेशा की तरह स्टनिंग लुक. 


हॉट फोटोज से मचाती हैं तहलका
'आश्रम' की एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) की इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें 2.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं और वह खुद 302 लोगों को फॉलो करती हैं.

मालूम हो कि त्रिधा चौधरी असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं, जिसका अंदाजा इंस्टाग्राम पर उनकी हॉट और बोल्ड फोटोज से लगाया जा सकता है. उनकी हर फोटो को लाखों लाइक्स मिलते हैं.


इस सीरीज में दिए बोल्ड सीन्स
बताते चलें कि त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने 'आश्रम' में सीधी-सादी शिष्या बबिता का रोल निभाया था. इस वेब सीरीज में उन्होंने बॉबी देओल के साथ एक से बढ़कर एक इंटीमेंट सीन दिए थे जिससे वह चर्चा में आ गई थीं.

'आश्रम' से पहले त्रिधा चौधरी कई बंगाली और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है.