home page

बदली बदली लाग पर Gori Nagori ने हिला डाला बदन का एक-एक अंग

राजस्थान की मशहूर डांसर गोरी नागोरी का स्टेश शो देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। गोरी रानी के ठुमके देखने के बाद लोग सपना चौधरी को भूल जाते हैं। गोरी स्टेज पर ऐसे-ऐसे एक्सप्रेशन देती है एक बार देख लें तो लोग मदहोश हो जाएं, जैसे ही गोरी स्टेज पर थिरकना शुरू करती है फैंस भी उनके साथ डांस करने लग जाते हैं। देखें गोरी नागोरी का डांस वीडयो- 

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। Gori Nagori ka New Dance Video : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की तरह गोरी नागोरी ने भी कम समय में ही काफी नाम कमाया है। गोरी रानी के स्टेज शो देखने के लिए ऑडिंयस बेसब्री से इंतजार करती है। हरियाणा की मशहूर डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) आए दिन अपनी परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों को जीत लेती है।

उनकी दिलकश अदाएं इतनी फेमस हो चुकी हैं कि उनके वीडियोज इंटरनेट पर आते के साथ ही वायरल हो जाते हैं। गोरी नागोरी सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि अब पूरे देश में नाम कमा रही हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो में गोरी नागौरी लहंगा पहन स्टेज पर अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं।

ये भी देखें : ऐसी महिला चमका देती है मर्दो की किस्मत, परिवार के लिए मानी जाती है शुभ


गोरी के हॉट डांस को देख लोगों ने खोए होश

गौरतलब है, कि गोरी नागोरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। गोरी के डांस वीडियो यूं ही नहीं वायरल होते हैं गोरी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती है। हाल ही में वायरल हुए डांस वीडियो में गोरी फैंस के बीच डांस करती नजर आ रही है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि लोग स्टेज पर बैठे हुए हैं। जिनके बीच गोरी गजब का डांस दिखा रही है। 

गोरी का फिगर देख लोगों हुए मदहोश

ये भी देखें : ऐसी महिला चमका देती है मर्दो की किस्मत, परिवार के लिए मानी जाती है शुभ

गोरी नागोरी के हॉट स्टेप्स को देख लोग उनकी वीडियो बना रहे हैं जिनकी और दातों तले होंठ दबकर इशारे कर रही है। बीच-बीच में गोरी अपने कूर्ते को ऊपर उठा रही है। गोरी के फिगर से लोगों की नजरें ही नहीं हट पा रही है फैंस गोरी की और एकटक देखे जो रहे हैं। वैसे भी जब गोरी रानी अपने हुस्न की बिजलियां फैंस पर गिराती है तो लोग होश खो देते हैं।

गोरी रानी के हॉट डांस वीडियो फैंस में जोश भर देते हैं। गोरी रानी के ठुमकों पर फैंस सिटियां मर रहे हैं। इस वीडियो में गोर ब्लैक कलर के टाइट सूट पहने देखी जा सकती है। 

ये भी देखें : मेरा बेटा महिला को घर बुलाकर करता है ये काम, मुझे आती है शर्म

बदली बदली लाग पर गोरी का जलवा

ये भी देखें : मेरा बेटा महिला को घर बुलाकर करता है ये काम, मुझे आती है शर्म

बता दें कि गोरी नागोरी (Gori Nagori) का जलवा पूरे सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में गारे नागोरी 'बदली बदली लाग' सॉन्ग पर डांस करती दिख रही है,  हरियाणवी गानों के साथ-साथ गोरी भोजपुरी और बॉलीवुड गानों पर भी जबरदस्त डांस करती हैं। इसी बीच उनका एक स्टेज डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं।