home page

Bhojpuri Gana: 'होठलाली से रोटी...' में दिखी दमदार केमेस्ट्री, मदहोश हुए लोग

भोजपुरी स्टार पवन सिंह (bhojpuri star pawan singh) द्वारा हाल में अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह (second wife jyoti singh) से तलाक को लेकर हाई कोर्ट (High Court) में अर्जी लगाई गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भोजपुरी सुपरस्टार की निजी जिंदगी काफी विवादों से गुजर रही वहीं दूसरी ओर प्रोफेशनल लाइफ में पवन इंडस्ट्री के पावरस्टार में से एक है। हाल में अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा सुपरस्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ अफेयर्स को लेकर काफी सुर्खियों में है। आइए नीचे खबर में रोचक जानकारी
 
 | 
Bhojpuri Gana: Strong chemistry seen in 'Hothlali Se Roti...'

HR Breaking News, नई दिल्ली,  भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने हाल ही में अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी है। सुपरस्टार की निजी जिंदगी काफी विवादों में रही है लेकिन प्रोफेशनल लाइफ में पवन इंडस्ट्री के मंजे कलाकार में से एक हैं। अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा फैंस के बीच सुपरस्टार खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ अफेयर्स को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहे थे। दोनों की जोड़ी खूब पसंद की जाती थी और यहां तक खबर थी कि दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। वहीं पवन सिंह के तलाक के बीच दोनों का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

वायरल हो रहे इस गाने का नाम 'होठलाली से रोटी' (HothLali Se Roti Bor Ke) है जिसमें पवन और अक्षरा एक दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं। फैंस दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद करते थे और उन्हें बेस्ट कपल कहते थे। वायरल हो रहा यह वीडियो भी उसी समय का है जब दोनों रिलेशनशिप में थे जिसमें अक्षरा बिना किसी झिझक के पवन के साथ रोमांस कर रही हैं। इस वीडियो को देखकर कोई भी समझ सकता है कि ये एक्टिंग नहीं है।

 

बता दें कि पवन और अक्षरा के बीच करीब एक साल तक रिलेशन रहा और बाद में पवन की किसी और से शादी की खबर अक्षरा सहित फैंस के लिए भी किसी सदमे से कम नहीं था। रिपोर्ट्स की माने तो पवन ने इस शादी को करने से पहले अक्षरा से पूछना भी जरुरी नहीं समझा था। वहीं शादी के बाद एक्ट्रेस ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया। वहीं वायरल हो रहे इस गाने को 11 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।