home page

Bhojpuri Romantic Video : काजल राघवानी के हॉट फिगर पर फिदा हुए पवन सिंह, वीडियो वायरल

Kajal Raghavani and Pawan Singh Dance Video : भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस काजल राघवानी आजकल इंटरनेट पर छाई हुई है। हाल ही में सोशल मीडिया पर काजल और पवन सिंह के साथ रोमांस करते वीडियो वायरल हो रहा है। ‘नथुनिया पागल कईले बा’ गोन पर दोनों ने जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। देखें-वीडियो 

 | 
Bhojpuri Romantic Video : काजल राघवानी के हॉट फिगर पर फिदा हुए पवन सिंह, वीडियो वायरल 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : Bhojpuri Cinema पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक पुराना गाना यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है। इस गाने का टाइटल ‘नथुनिया पागल कईले बा’ (Nathuniya Pagal Kayile) है, जिसको पवन सिंह और काजल राघवानी पर फिल्माया गया है। इस गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी(youtube dance video viral) हरे-हरे मैदान में एक-दूजे की बाहों में डूबे हुए हैं।

ये भी देखें : काजल राघवानी की हॉट जवानी देख होश खो बैठे खेसारी लाल, फिर करने लगे ये काम


आगे बता दें कि इस वीडियो आप में देख सकते हैं कि दोनों प्यार के नशे में इस कदर चूर हैं कि आस-पास किसी से उनको कोई लेना-देना नहीं है। इस गाने को Pawan Singh और Indu Sonali ने गाया है।

देखें काजल राघवानी का डांस वीडियो :

और भी देखें :  काजल राघवानी खेसारी लाल से बोली ‘ए बलमजी मुआ देब का’, फिर निकली ऐसी चीख

वहीं, इस गाने का म्यूजिक Avinash Jha ने दिया है। ये गाना फिल्म Hukumat का है। इस गाने पर अब तक 45,921,362 व्यूज आ चुके हैं। ये गाना Wave Music नाम के चैनल ने यूट्यूब पर जारी किया है।