home page

Bhojpuri Song: नम्रता मल्ला की चिकनी जवानी देख पवन सिंह हुए फिदा, फिर किया ये काम...

Lal Ghaghra Song Out: भोजपुरी सिनेमा जगत में ऐसी कई हसीनाए हैं जो अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं और उन्हीं में से एक हैं नम्रता मल्ला (Namrata Malla Song). ये एक ऐसी एक्ट्रेस  हैं जो अपनी हॉटनेस से लोगों के दिलों में छूरियां चलाती हैं. उनके कई भोजपुरी वीडियोज सोशल मीडिया पर आग लगाते रहते हैं.
 | 
Bhojpuri Song: नम्रता मल्ला की चिकनी जवानी देख पवन सिंह हुए फिदा, फिर किया ये काम... 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। एक्ट्रेस को जिस भी एक्टर के साथ देखा जाता है उनकी जोड़ी उन्हीं के साथ खूब फबती है. उनके भोजपुरी सॉन्ग अक्सर इंटरनेट पर तहलका मचाते रहते हैं हाल ही में 'लाल घाघरा' (Lal Ghaghra Song) सॉन्ग खूब वायरल हुआ.


नम्रता मल्ला का गाना


भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह का नया गाना 'लाल घाघरा' (Lal Ghaghra Song) मेकर्स ने कुछ देर पहले ही यूट्यूब पर रिलीज किया है. गाना रिलीज होते ही फैंस के बीच धमाल मचा रहा है. महज कुछ देर पहले रिलीज हुए 'लाल घाघरा' के वीडियो को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Namrata Malla Dance : शीला की जवानी पर नम्रता मल्ला ने जमकर लगाएं ठुमके, वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो में पवन सिंह के साथ नम्रता मल्ला (Namrata Malla)'लाल घाघरा' पहने हुए बोल्ड डांस मूव्स दिखा रही हैं. इस गाने को पवन सिंह और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है. गाने में पवन सिंह और नम्रता मल्ला की केमिस्ट्री ने फैंस को दीवाना बना दिया है. गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक शुभम राज ने दिया है. 

देखिये वीडियो ....


कौन है नम्रता मल्ला


नम्रता मल्ला (Namrata Malla)इंस्टाग्राम स्टार और भोजपुरी क्वीन हैं. जो सोशल मीडिया के जरिए खूब पॉपुलर हुई हैं. खेसारी लाल यादव के साथ दो घूंट गाने से नम्रता मल्ला को पॉप्युलैरिटी हासिल हुई.

Namrata Malla Dance : शीला की जवानी पर नम्रता मल्ला ने जमकर लगाएं ठुमके, वीडियो हो रहा वायरल

नम्रता मल्ला (Namrata Malla)का जन्म 1998 में मुंबई में हुआ. यहीं वह पली बढ़ी और पढ़ाई पूरी की. 24 साल की नम्रता मल्ला शुरू से ही ग्लैमरस और फैशन की इंडस्ट्री में करियर संवारना चाहती थीं और इसीलिए उन्होंने इस चकाचौंध की दुनिया में कदम रखा.