home page

Bhojpuri Video : नम्रता मल्ला ने हिलाया अपना हॉट फिगर, देखकर फैंस के छूटे पसीने

Namrata Malla: भोजपुरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में नम्रता ने लाल घाघरे में हॉट डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं। नम्रता ने अपने किलर ठुमकों से फैंस को दीवाना बना दिया. देखें-वीडियो

 | 
Bhojpuri Video : नम्रता मल्ला ने हिलाया अपना हॉट फिगर, देखकर फैंस के छूटे पसीने

HR Breaking News (ब्यूरो) : Namrata Malla Dance Videos: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस नम्रता मल्ला को आज पूरी दुनिया जानती है। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी मदहोश करने वाली होती है कि हर कोई उस पर फिदा हो जाता है। इतना ही नहीं नम्रता जब भी डांस करती हैं उनके मूव्स देख फैंस के पसीने छूट जाते हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस का एक और हॉट वीडियो इंटरनेट जगत में तहलका मचा रहा है। जिसे देख लोग घायल हो रहे हैं।

ये भी देखें : कमरा बंद करके पवन सिंह ने मोनालिसा के साथ किया हॉट रोमांस, देखकर लोगों ने कहा हाय.........


नम्रता मल्ला ने लाल घाघरे में हिलाई चिकनी कमर

नम्रता मल्ला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो तुरंत आग की तरह फैल गया है। वीडियो में एक्ट्रेस ने घाघरा चोली पहना हुआ है। जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं। वहीं, नम्रता वीडियो में ‘लाल घाघरा’ (Laal Ghagra) गाने पर जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं जो लोगों के दीवाना कर रहे हैं।


एक्ट्रेस की वीडियो ने बटोरी जमकर सुर्खियां

ये भी देखें : Monalisa रेड ड्रेस पहन मोनालिसा ने स्टेज पर लगा दी आग, नया अवतार देख फैंस हैरान

एक्ट्रेस ने अपने इस वीडियो में लाल कलर का घाघरा पहना हुआ है जिसमें वो काफी बोल्ड लग रही हैं। जिसे देख लोग पानी-पानी हो रहे हैं। आपको बता दें, एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो पर अभी तक 17,379 लाइक्स आ चुके है। 

देखें नम्रता मल्ला का बोल्ड डांस वीडियो :

ये भी देखें :  खेसारी लाल पर चढ़ा दिखाई दिया इश्क का खुमार, वीडियो हो रहा वायरल


वहीं यूजर्स नम्रता मल्ला के इस वीडियो पर कमेंट की बारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ‘जीयो रानी’। वहीं दूसरे यूजर ने उनके डांस की तारीफ करते हुए कहा- ‘फैबुलस परफॉरमेंस’। आपको बता दें, नम्रता मल्ला का हर वीडियो आते ही आग की तरह फैल जाता है, जिसे लोग देखने के लिए बेताब रहते हैं।