home page

Komal Choudhary Dance डांस के दौरान लोगों को गंदे इशारे करने लगी हरियाणवी डांसर, भीड़ हुई बेकाबू

Komal Choudhary इन दिनों यूट्यूब पर हरियाणवी (haryanvi) कलाकारों ने धमाल मचा रखा है। एक समय था जब लोग पंजाबी गाने (new punjabi song) सुनना ज्यादा पंसद करते थे वहीं अब सोशल मीडिया (social media) पर हरियाणवी गाने (new haryanvi song) भी पंजाबी गानो को टक्कर देते हुए नजर आ रहे है। एक समय में लोग सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को ज्यादा पंसद करते थे लेकिन अब कोमल चौधरी (Komal Choudhary ) भी सपना चौधरी को पुरी टक्कर देती हुई नजर आ रही है। इन दिनों सोशल मीडिया पर कोमल चौधरी के वीडियो खूब पंसद किए जा रहे है। कोमल चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Komal Choudhary  viral video) हो रहा है जिसमें वो स्टेज पर डांस करते हुए लोगों की ओर गंदे इशारे करते हुए नजर आ रही है। आइए नीचे खबर में जानते है पूरा मामला
 
 | 
Komal Choudhary Dance  डांस के दौरान लोगों की गंदे इशारे करने लगी हरियाणवी डांसर, भीड़ हुई बेकाबू

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क हरियाणा, यूट्यूब पर इन दिनों हरियाणवी डांसर्स का सिक्का चल रहा है। लोगों के बीच ये डांसर्स काफी पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियोज को भी लोग खूब पसंद करते हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का इरा अभी बरकरार है लेकिन अब उनको मात देने के लिए कई डांसर्स लिस्ट में हैं। इस लिस्ट में एक नाम है कोमल चौधरी (Komal Choudhary) का।
यूट्यूब पर इन दिनों हरियाणवी डांसर्स का सिक्का चल रहा है।

 

लोगों के बीच ये डांसर्स काफी पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियोज को भी लोग खूब पसंद करते हैं। अगर हम गूगल पर सर्च करे तो कई नाम सामने आएंगे जो लोगों के बीच चर्चा में हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का इरा अभी बरकरार है लेकिन अब उनको मात देने के लिए कई डांसर्स लिस्ट में हैं। इस लिस्ट में एक नाम है कोमल चौधरी (Komal Choudhary) का। कोमल को अक्सर अपने कातिलाना डांस मूव्स और गदर परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों को लूटते हुए देखा जाता है।

कोमल की डांस परफॉरमेंस को लोग खूब पसंद करते हैं और उनके शो को देखने के लिए खूब भीड़ जमा होती हैं। इन दिनों इस हसीना की एक और स्टेज ब्रेकिंग परफॉर्मेंस यूट्यूब पर हिट हो गई है। इस क्लिप में डांसर अपने हॉट मूव्स से लोगों के पसीने छुड़ाती नजर आ रही है। कोमल चौधरी का खूबसूरत डांस वीडियो को आदी फिल्म्स स्टूडियो एचडी नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

 

इस जबरदस्त वीडियो में डांसर गोल्डन कलर का सलवार-सूट पहने हिंदी गाने 'तेरे इश्क में नाचेंगे' (Tere ishq me nachenge) पर बोल्ड डांस कर रही हैं। हरियाणा की यह हसीना डांस करते हुए स्टेज के चारों तरफ जाती हैं और अपनी किलर अदाओं से लोगों को अपने काबू में कर रही हैं। उनकी अदाओं को देख दर्शक खूब पैसे लूटा रहे हैं एक जबड़ा फैन कोमल के साथ डांस भी करते नजर आते हैं। कोमल चौधरी के बैक डांस वीडियो को अब तक यूट्यूब पर 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।