home page

पहले सिर्फ टी-शर्ट में दिखीं Urfi Javed, उसको भी झट से उतारने के बाद मचाया तहलका

सोशल मीडिया की हॉट एंड सिजलिंग क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अब एक बार फिर अपने हॉट लुक के कारण सुर्खियों में हैं.
 | 
TODAY NEWS

वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी अजीबोगरीब ड्रेसेज को लेकर लोगों का ध्यान खींचती रहती हैं. एक बार फिर उर्फी का अतरंगी अंदाज उनके फैंस को पसंद आ रहा है. क्योंकि इस बार वह एक बेहद छोटे टॉप में ग्लैमरस लुक दे रही हैं. 


पल में हुई कायापलट


उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर वह अपने ताजा वीडियो को लेकर चर्चा में हैं.  उन्होंने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर किया है. जिसमें वह टीशर्ट पहनकर अपनी लंबी चोटी घुमा रही हैं. देखते ही देखते उनकी टीशर्ट एक ब्रालेट और शॉर्ट स्कर्ट में बदल जाती है.

Kacha Badam पर सपना चौधरी के हरियाणवी मूव्ज ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा


जुल्फों पर आया फैंस का दिल 


इस वीडियो में उर्फी की लंबी मोटी चोटी और माथे पर झूलती लटों ने सबका ध्यान खींचा है. कई लोग उन्हें पुरानी फिल्मों की हीरोइन कह रहे हैं तो कई उनसे सच में बाल बढ़ाने की गुजारिश कर रहे हैं. उर्फी का ये अचानक लुक बदलने वाला अंदाज भी लोगों के पसंद आ रहा है.  

सपना चौधरी ने सरसों के खेत में किया ऐसा डांस, लटके-झटके देख लोग हुए दीवाने


इस शो से मिला फेम 


उर्फी बीते साल बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में नजर आई थीं. शो के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं. कभी लोगों ने उन्हें ट्रोल किया कभी उनपर प्यार बरसाया तो कभी उन्हें जावेद अख्तर की नातिन ही बता डाला. मामला कुछ भी हो उर्फी का नाम लोगों की जुबान पर बरकरार बना हुआ है.