home page

इश्क लपेटे में फंस गई Gori Rani, जोशीले डांस से बुजुर्गों में भी आया जोश

Gori Rani dance video : गोरी रानी हरियाणवी डांसर के तौर पर आज टॉप पर पहुंच गई हैं। गोरी रानी का डांस और उनका स्टइाल दोनों ही लाजवाब है। डांसर जैसे ही स्टेज पर एंट्री मारती है तो लोगों का जोश देखने वाला होता है। गोरी डांसर का नाम आज हर किसी की जुबान पर है। स्टेज शो में भी हजारों की भीड़ पहुंचती है। इन दिनों गोरी रानी का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

 | 
Gori Rani dance video :  इश्क लपेटे में फंस गई Gori Rani, जोशीले डांस से बुजुर्गों में भी आया जोश

HR BREAKING NEWS (Gori Rani dance video)। इन दिनों गोरी रानी (Gori Rani dance video) के कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। गोरी रानी युवाओं से लेकर बूढों तक की पहली पसंद बन चुकी हैं। इस डांसर के डांस स्टेप्स भी सबसे अलग है। जब स्टेज पर डांस करती है तो लोग टकटकी लगाकर देखते हैं। गोरी रानी का गाना ‘इश्क लपेटे में फंस गई’ यू-ट्यूब पर छाया हुआ है। अपने डांसिंग मूव्स से दर्शकों के दिलों में राज करने वालीं गोरी नारी का इस गाने में एक अलग अवतार और लुक देखने को मिला है। ऑरेंज कलर के सूट में गोरी रानी ने जोश और उत्साह के साथ डांस किया है। जिसे देखने के बाद लोग शेयर किये बिना नहीं रह पा रहे हैं।

 

ये भी देखें : Muskan Baby : तू कच्ची कली पर मुस्कान बेबी ने फर्राटेदार हिलाया लक

 

गोरी के डांस पर उड़े नोट


गोरी रानी के इस गाने (Gori Rani New Dance Video) को अबतक यू-ट्यूब पर लाखों व्यूज मिल गए हैं। वहीं कमेंट्स की संख्या हजारों में हैं। कई लोगों ने कमेंट बॉक्स में लिखा है कि गोरी रानी के डांस के अलावा जिसने भी गाना गाया है उसकी तारीफ भी करनी चाहिए। गोरी रानी के डांस के दौरान भीड़ में भी एनर्जी देखने वाली है। गोरी के कई स्टेप्स ऐसे भी हैं जिनपर लोग हजारों के नोट उड़ाते दिख रहे हैं।

ये भी देखें : Muskan Baby : तू कच्ची कली पर मुस्कान बेबी ने फर्राटेदार हिलाया लक

स्टेज शो के दौरान प्रशासन को भी आ गए पसीने 


गोरी रानी हरियाणवी (Haryanvi dance Gori Rani ) के अलावा भोजपुरी और पंजाबी सिनेमा की भी स्टार बन गई हैं। गोरी के गानों और उनके डांस को देशभर के लोग पसंद करते हैं। गोरी रानी की पॉपुलैरिटी में गजब का इजाफा हुआ है। हरियाणा के अलावा अब वह बिहार, मध्य प्रदेश, झारखंड यहां तक कि नेपाल में भी डांस परफॉर्मेंस करती हैं। 


कुछ दिन पहले ही गोरी रानी ने एक स्टेज परफॉमेंस दी थी। जहां पर भीड़ के कारण पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा था। गोरी ने दो दिन पहले एक अन्य वीडियो भी शेयर किया था। जिसकी खूब चर्चा हुई थी।

गोरी रानी इस वीडियो में एक लड़की को अपने प्यार का इजहार करती हुईं नजर आ रही हैं। गोरी रानी ने डांसिंग और सिगिंग (Gori Rani dance) के अलावा अब एक्टिंग की दुनिया में भी हाथ अजमा लिया है। सोशल मीडिया पर भी गोरी रानी को लाखों लोग फॉलो करते हैं।