home page

Haryanvi Dacer : सपना चौधरी ने फैंस के दिलों पर गिराई अपने हुस्न की बिजली

Sapna Choudhary dance video : सपना चौधरी का डांस देखने के लिए फैंस दूर-दूर से आते हैं। सपना का हॉट डांस देखकर बूढ़ों का भी दिल धक-धक करने लगता है। सपना का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। 

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणा की क्वीन कही जाने वाली सपना चौधरी का डांस कर किसी को दीवाना बना देता है. अपने डांस के जादू चलाकर वो हर किसी को घायल कर देती हैं, सपना की अदाएं बिल्कुल कातिलाना हैं.डांस(viral video) के स्टेज पर बिजली गिराने के लिए सपना को हर कोई जानता है. हरियाणा की देसी क्वीन को जो एक बार देखता है, वो बार-बार देखने के लिए बेताब हो जाता है।

ये भी देखें :  गोरी नागोरी का हॉट डांस देख बेकाबू हुए फैंस, स्टेज पर की ये हरकत

महफिल में चार चांद लगा देती हैं सपना

हरियाणा से लेकर बिहार तक सपना के चाहने वालों की भारी तादाद है. उन्होंने स्टेज परफॉर्मेंस के लिए दुनियाभर में अपनी अलग पहचान बना ली है. उनका डांस सोशल मीडिया पर हमेशा वायरल होता रहता है. इस बीच 'मैं धर्मेंद्र रे गोरी तू मेरी हेमा मालिनी बन जईये.' गाने पर स्टेजतोड़ डांस किया है।


एक-एक बोल पर सपना के शानदार स्टेप्स

वैसे तो सपना चौधरी का ऐसा डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता रहता है. इस गाने में सपना का एकदम अलग ही अंदाज दिख रहा है. उन्होंने इस गाने के एक-एक बोल पर शानदार स्टेप्स उतारे हैं. गाने के बोल में ये सुना जा सकता है कि 'मैं धर्मेंद्र रे गोरी तू मेरी हेमा मालिनी बन जईये... मेरे हाथ में तेरा हाथ रे, मेरा साथ निभा दे..'
इस बोल पर सपना चौधरी का एक्सप्रेशन देखने लायक था. इसमें कोई दो राय नहीं है कि अपने डांस से सपना चौधरी लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं. सपना के पीछे जो बैनर लगा हुआ है, उसमें ये लिखा हुआ है कि ये आयोजन बहादुरगढ़ में किया गया है।

देखें सपना का डांस वीडियो : 

ये भी देखें : गोरी नागोरी ने स्टेज पर बिखेरे अपनी हॉट जवानी के जलवे, फैंस हुए दीवाने

सपना जहां भी अपनी कमर लचकाती हैं, हर किसी को हिला कर रख देती हैं. महफिल लूटने के लिए सपना को हर कोई जानता है. बता दें, सपना चौधरी का ये कातिलाना डांस सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर nodipedia नाम के अकाउंट पर भी अपलोड किया गया है, जिसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं।