home page

Haryanvi Dance: सपना चौधरी के धमाकेदार डांस के दौरान बरसे लाखों रुपये, अपने नहीं देखा होगा ऐसा डांस

Haryanvi Dance Sapna chaudhary : सपना चौधरी हरियाणा ही नहीं अब तो पूरे देश की जानी मानी डांसर है। उनके हर वीडियो (Sapna Chaudhary dance video) को खूब प्यार मिलता है। सपना का वीडियो आते ही छा जाता है। अक्सर सपना चौधरी के स्टेज शो के दौरान लाखों की भीड़ देखी जा सकती है। 

 | 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  आज सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के नाम का डंका पूरे देश में बज रहा है। आज सपना के कारण ही हरियाणवी गानों (sapna haryanvi songs) का इतना तगड़ा वजूद है कि सोशल मीडिया (sapna social media viral video) पर उनके गाने आते के साथ ही लोकप्रिय हो जाते हैं। ऐसे ही एक वीडियो अब सपना का वायरल हो रहा है। 

ये भी देखें : Haryanvi Dance Video : संजना चौधरी ने स्टेज पर दिखाए किलर मूव्स, फैंस ने बेकाबू हो किया ये काम...

चंडीगढ़ गाने पर सपना चौधरी का धमाकेदार डांस


सपना के वायरल हो रहे वीडियो (Sapna Choudhary Viral Video) में सपना चौधरी को नीले रंग का सूट-सलवार और दुपट्टा पहने देखा जा सकता है। इस VIDEO में सपना को चंडीगढ़  गाने पर मटकते हुए देखा जा सकता है। Sapna Choudhary  का दिलकश अंदाज देख लोगों ने नोटों की बारिश कर दी है। अब ये वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है, इसलिए इस पर कुछ ही घंटों में करोड़ो व्यूज आ चुके हैं। 

ये भी देखें : Haryanvi Dance : मोनिका चौधरी ने किया स्टेज तोड़ डांस, फैंस हुए बेकाबू

सपना नहीं बनाना चाहती थी डांसर


सपना चौधरी (Sapna) ने कई इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया है कि उनका पुलिस अफसर का सपना था। परंतु डांस (sapna dance video) को अपना करियर बनना पड़ जाएगा ये तो कभी नहीं सोचा।

एक घटना के बाद सपना की लाइफ पूरी तरह से बदल गई और उन्हें अपने दिल की ख्वाहिश दिल में ही दबानी पड़ी। सपना जब महज 12 साल की थीं, तो उनके पिता (sapna father ) का देहांत हो गया। पिता की मौत के बाद आर्थिक तंगी के चलते घर को भी गिरवी रखना पड़ गया।  ऐसे में परिवार की जिम्मेदारी सपना चौधारी के कंधो पर आ गई इसलिए कर्ज उतारने के लिए सपना को स्टेज शो करने पड़े। 


रोहतक की रहने वाली है सपना चौधारी


सपना (Sapna) का जन्म हरियाणा के रोहतक जिले के कस्बा नजफगढ़ (Where is Sapna Choudhary from?) में 25 सितंबर 1990 में हुआ था। Sapna  डांसर ने रोहतक से ही पढ़ाई की है।

सपना के पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे। सपना का पहला स्टेज शो (Sapna Choudhary Stage Show) कैथल की पुंडरी में हुआ था। उस वक्त सपना ने इस शो के लिए 3100 रुपये लिए थे। वहीं आज सपना चौधरी एक स्टेज शो के लिए लाखों रुपये चार्ज करती हैं।