home page

Haryanvi Dance : बलम थानेदार गाने पर प्रांजल दहिया ने लगाए ठुमके, फैंस का दिल करने लगा धक-धक

Pranjal Dahiya Video Viral: हरियाणा की एक और खूबसूरत सुपरस्टार प्रांजल दहिया का आजकल एक डांस वीडिया सोशल मीडिया (social media)पर वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे है. प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya )का देशी लुक फैंस को काफी पंसद आ रहा है।
 
 | 
Haryanvi Dance : बलम थानेदार गाने पर प्रांजल दहिया ने लगाए ठुमके, फैंस का दिल करने लगा ध्क-धक

HR Breaking News (नई दिल्ली) प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) आजकल काफी सुखियों में हैं फिलहाल वो अपने गाने 'बलम थानेदार' (Song Balam Thanedaar) को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। प्रांजल की पॉपुलैरिटी(Popularity) धीरे धीरे बढ़ती जा रही है उन्हें हरियाणा की क्वीन (Queen of Haryana)कहा जाये तो इसमें कोई दो राय नहीं होगी। वो अपने ठुमकों से लोगों को मदमस्त कर जाती हैं अब ऐसा ही प्रांजल का एक वीडियो सोशल मीडिया (social media)पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

ये भी देखें : 

वायरल वीडियो में प्रांजल जमकर ठुमके लगाती नज़र आ रही हैं और वो अपने गाने 'बलम थानेदार पर डांस कर रही हैं। जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। उनका ये गाना कुछ समय पहले रिलीज़ हुआ था जिसने आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी। इस गाने को जीडी कौर ने गाया है। आपको बता दें प्रांजल दहिया अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अपने वीडियो और फोटोज शेयर करतीं रहतीं हैं। उनके लटकों झटकों पर हज़ारों फैंस मर मिटते हैं। उनके वीडियो अपलोड करते ही कुछ ही समय में वो ट्रेंड करने लगता है।

ये भी देखें :  सपना चौधरी के हॉट डांस को देखकर फैंस ने बेकाबू होकर कर दी ये हरकत...


हरियाणा की म्यूजिक इंडस्ट्री की क्वीन प्रांजल दहिया (Pranjal Dhaiya) किसी इंट्रोडक्शन की मोहताज नहीं। उनके फैंस की लिस्ट में लगातार इज़ाफ़ा हो रहा है,उनका गाना बावन गज का दामन (Bawan Gaj Ka Daman) पूरे देश में सुपरहिट हुआ। इसके बाद उनके एक से बढ़कर एक गानों ने तहलका मचा दिया। और अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे प्रांजल डांस करती नज़र आ रहीं हैं। वीडियो में प्रांजल ने पर्पल कलर का ट्रैक सूट पहना है और वो बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। फिलहाल उनकेहर वीडियो की तरह इस वीडियो को भी उनके फैंस का ढेरों प्यार मिल रहा है।