home page

Haryanvi Dance : सपना चौधरी ने नॉटी अंदाज में किया ऐसा डांस, डांस देखकर बूढ़ों का भी दिल धड़क उठा

सपना चौधरी ने स्टेज पर ऐसे-ऐसे डांस मूव्स दिखाए की जवानो के साथ बूढ़ें भी नाचने लगे. सपना चौधरी का डांस देख बूढ़ों का भी मन हरा हो जाता है. सपना चौधरी फैंस के दिलों पर राज करती है। 

 | 
 Haryanvi Dance : सपना चौधरी ने नॉटी अंदाज में किया ऐसा डांस, डांस देखकर बूढ़ों का भी दिल धड़क उठा 

HR Breaking News (ब्यूरो) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक फेमस हरियाणवीं डांस स्टार हैं. वह जब भी कोई शो करती हैं उसका सुर्खियों में आना लाजमी हैं. आज सपना को स्टेज शो के लिए देश के कोने-कोने से ऑफर मिलते हैं. सपना एक ऐसी अदाकारा है जिनके गानों पर छोटे बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्ग तक डांस करना पसंद करते हैं. सपना चौधरी वो फेमस स्टार हैं, जिन्होंने डांस (Sapna Choudhary Dance) की दुनिया में उनकी एक अलग पहचान हैं. शायद ही कोई ऐसा हो जिसने सपना चौधरी का नाम न सुना हो और मुश्किल से ही कोई ऐसा व्यक्ति मिलेगा जिसे सपना का डांस (Sapna Chaudhary Viral Dance) और उनके गाने पसंद न आए.

ये भी देखें : 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस और शानदार मूव्स की वजह से वो आज देशभर में अपनी पहचान बना चुकी हैं. सपना का इन दिनों एक पुराना वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमे वो जबरदस्त मूव्स लगाती नजर आ रही हैं. उनका डांस शुरु होते ही लोगों ने पंडाल में अपने मोबाइल की फ्लैश लाइट्स को जला दिया है.


सपना का एक वीडियो आजकल यूट्यूब पर छाया हुआ है. सपना की ठुमको को देखने के लिए पंडाल खचाखच भरा हुआ है. इस वीडियो में वो हरियाणवी गाने ‘बंदूक मार गई (Bandook Margi)’ पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. आप भी देखिए सपना का ये मदमस्त डांस-


सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को अब तक 24,095,676 व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को सोनीटेक पंजाबी ने अपलोड किया है. सपना हमेशा सूट में ही स्टेज परफॉर्मेंस देती हैं.

ये भी देखें : प्रांजल दहिया ने सपना चौधरी को किया फेल, नए गाने ने इंटरनेट का किया पारा हाई

सपना चौधरी अपने लटके झटको के देखने के फैंस दीवाने नजर आ रहे हैं. सपना के डांस में उनकी एनर्जी देखने लायक है. आपको बता दें कि हरियाणा की शान सपना के डांस के देखने के लिए लोग दूर-दूर से आ जाते हैं. सपना ‘सॉलिड बॉडी’ गाने पर परफॉर्म करके लाइमलाइट में आईं थीं. सपना देसी क्वीन के नाम से जानी जाती हैं.