home page

Haryanvi Dance: सपना नहीं इस हरियाणवी डांसर का बोल रहा सिक्का, लटके-झटके देख बूढ़े भी झूम उठे

Arti Dahiya Dance: आजकल हरियाणवी डांस सोशल मीडिया पर छाया रहता है। सपना चौधरी का तो नाम सभी ने सुन रखा है। परंतु आपको पता है एक नई हरियाणवी डांसर का डांस लोगों में सिर चढ़कर बोल रहा है। उसके डांस को देखकर आप सपना के डांस को भूल जाओगे। जानते हैं कौन है वे हरियाणवी डांसर.. 
 | 
Haryanvi Dance: सपना नहीं इस हरियाणवी डांसर का बोल रहा सिक्का, लटके-झटके देख बूढ़े भी झूम उठे 

HR Breaking News,(डिजिटल डेस्क): सपना चौधरी का तो नाम सभी ने सुन रखा है। अधिकतर लोग सपना चौधरी (Sapna chaudhary) पर फिल्माए गए गाने सुनना पसंद करते हैं। चूंकि उनके सॉन्ग पर वो भी थिरकने लगता है जो डांस भी नहीं जानता। हालांकि, इन दिनों एक नई हरियाणवी डांसर का डांस लोगों में सिर चढ़कर बोल रहा है। उसके डांस को देखकर आप सपना के डांस को भूल जाओगे। वो अपने हॉट मूव्स से सपना चौधरी को भी टक्कर दे रही है।  
 

इसे भी देखें : Sunita Baby ने दिखाए ऐसे कटिले अंदाज, फैंस हो गए बावले

दरअसल, हम बात कर रहे हैं डांसर आरती दहिया (Arti Dahiya Dance) के बारे में। जिनके स्टेप्स काफी हद तक सपना चौधरी की तरह ही हैं और ये भी हरियाणा की है। आजकल इनके डांस के भी खूब चर्चे हैं और इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे कातिलाना डांस (Arti Dahiya Dance) करते दिख रही हैं।

वीडियो में ये हरियाणवी गर्ल भी सलवार कुर्ते और दुपट्टा पहन लोगों के बीच थिरकती दिख रही है। बता दें कि शुरुआत में इसी तरह सपना भी डांस (Sapna Chaudhary Dance) कर लोगों को इंप्रेस करती थीं लेकिन अब वे बड़े लेवल की डांसर हो गई हैं। लेकिन अब आरती का डांसिंग स्टाइल भी उन्हीं के स्टेप्स की याद दिला रहा है।

और देखें : नहीं देखा होगा आपने सपना का ये धाकड़ डांस

देखें वीडियो-

आरती दहिया को बहुत से लोग आरती भोरिया के नाम से भी जानते हैं और उनके डांस को भी खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो साल 2019 का है जिसे Aaj Ka Haryana नाम का यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया था। इसमें आरती उछल-उछल कर जोश के साथ डांस करती देखी जा सकती हैं। वे किसी लोकल एरिया में लोगों के बीच थिरक रही हैं, जहां पर कोई स्टेज भी नहीं है। इस वायरल वीडियो में हर किसी की नजर उनकी मटकती कमर पर है।