home page

Haryanvi Dance : गोरी नागोरी जब स्टेज पर चली मटक-मटक के, तो फैंस के छूटे पसीने

Gori Nagori New Video: गोरी नागोरी अपने मटकाई कमरिया तो पसीने से तर बतर हो गए फैंस। गोरी फैंस के दिलों (fans' hearts)पर राज करती है। पब्लिक गोरी(public blonde) के डांस वीडियो का इंतजार करते है। गोरी अपनी बोल्ड फोटोज और डांस वीडियो अपनो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

 | 
Haryanvi Dance : गोरी नागोरी जब स्टेज पर चली मटक-मटक के, तो फैंस के छूटे पसीने

HR Breaking News (ब्यूरो)  New Dance Video: डांस की दुनिया में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम काफी फेमस है, लेकिन आज एक ओर नई कलाकार का नाम सामने आ रहा है, जिसके डांस मूव्स(dance moves) और पॉपुलैरिटी (Popularity)ने सपना को पीछे छोड़ दिया है और आज के समय में हर कोई उनका दीवाना है. जी हां हम बात कर रहे हैं हरियाणा की शकीरा (Haryana ki Shakira) और राजस्थान की रानी के नाम से जानी जाने वाली डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) की।

ये भी देखें : 

आज गोरी नागोरी अपने बोल्ड डांस मूव्स से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं, वह हर रोज इंस्टाग्राम पेज पर अपने बोल्ड फोटोज और डांस वीडियो अपनो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

ये भी देखें :


इस के चलते हाल ही में गोरी नागोरी ने टिकटोक पर वायरल गाना Gomi Gomi पर डांस करते हुए वीडियो पोस्ट किया है. गोरी इस वीडियो में बेहद ही कमाल डांस कर रही है. गोरी ने वीडियो में जींस के साथ क्रॉप टॉप पहने हुए है. इसके साथ हीं गोरी ने ड्रेस के मैचिंग के इयररिंग्स के साथ लाइट मेकअप किया हुआ है।

ये भी जानिए : इस हरियाणवी डांसर ने सपना को किया फैल, दिखाए ऐसे लटके-झटके


बता दें कि गोरी राजस्थान नागौर की रहने वाली है और इनका असली नाम तस्लीमा बानो है. आज गोरी सबके दिलों पर राज कर रही हैं. इतना ही नहीं, गोरी के वीडियोज पर मिलियन्स में व्यूज आते हैं और गोरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नए-नए वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.