home page

Haryanvi Dancer : प्रांजल दहिया ने दिखाई अपनी हॉट अदाएं, लाखों फैंस हुए दीवाने

Pranjal Dahiya: प्रांजल दहिया ने इस गाने पर डांस कर सभी फैंस का दिल लूट लिया है फैंस भी इस एक्ट्रेस को पंसद करते है प्रांजल दहिया के हर गाने पर फैंस दिल लुटा रहे है प्रांजल दहिया सपना चौधरी को भी कड़ी टक्कर दे रही है। 

 | 
Haryanvi Dancer : प्रांजल दहिया ने दिखाई अपनी हॉट अदाएं, लाखों फैंस हुए दीवाने

HR Breaking News (ब्यूरो) Haryanvi Dancer Pranjal Dahiya: जब भी हरियाणवी डांसर की बात आती है तो सपना चौधरी का नाम सबसे ऊपर लिया जाता है. लेकिन समय के साथ सपना को कड़ी टक्कर देने के लिए लड़कियां मैदान में उतर रही हैं और उन्हीं में से एक हैं प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya). उनके हर गाने पर लोग अपना दिल लुटाते हैं. 

ये भी देखें : 

प्रांजल का गाना हुआ था हिट

प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) एक हरियाणवी एक्ट्रेस हैं और धीरे-धीरे अपना नाम कमा रही हैं. प्रांजल की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं है. उनके हर गाने पर लोग जमकर प्यार लुटाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक गाना भी रिलीज हुआ था, जिस फैंस ने जमकर प्यार दिया था.इस वीडियो में दिनेश पुलिस का किरदार निभा रहे है प्रांजल उनकी लवर की भूमिका निभाई थी. इस गाने में प्रांजल और दिनेश की जोड़ी को पसंद किया गया था.


प्रांजल की तगड़ी फैन फॉलोइंग

ये भी देखें : नुसरत ने करवाया हॉट फोटोशूट, कातिल अदाओं से फैंस को किया मदहोश

हरियाणवी एक्ट्रेस प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) के लाखों चाहने वाले हैं और वो बेसब्री से उनका नया गाना रिलीज होने का इंतजार करते हैं. उनका गाना रिलीज होते ही छा जाता है और उसे लाखों व्यूज मिलते हैं. प्रांजल दहिया का जन्म 5 मई 2001 को हरियाणा सोनीपत में हुआ था इनके पिता का नाम शशि दहिया है जो कि एक गवर्नमेंट एंप्लॉय थे वहीं की माताजी सीमा दहिया एक कुशल ग्रहणी थीं.