home page

Haryanvi Dancer : सपना चौधरी ने आलोचकों को दिया ऐसा मुंह तोड़ जवाब

Sapna Choudhary : सपना चौधरी के  गाने पानी छलके ने अपने 100 मिलियन व्यूज  पूरे कर लिए है ऐसे में सपना ने इस खास मौके पर अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए ट्रोल्स को फटकार लगाई। 
 
 | 
Haryanvi Dancer : सपना चौधरी ने आलोचकों को दिया ऐसा मुंह तोड़ जवाब

HR Breaking News (नई दिल्ली) : अक्सर अपने डांस वीडियोज को लेकर चर्चा में रहने वाली सपना चौधरी की लोकप्रियता किसी फिल्मी कलाकार से कम नहीं है। सपना सोशल मीडिया पर आए दिन सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। उनके फैंस उनकी वीडियोज और गाने के लिए बेसब्री से इंतजार(eagerly waiting) भी करते हैं। लाखों फैंस और समर्थकों के अलावा कई लोग ऐसे भी हैं, जो सपना चौधरी(Sapna Choudhary) को ट्रोल करने या उनकी आलोचना करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इसी क्रम में हाल ही में सपना से इन ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

ये भी देखें :  गोरी नागोरी ने स्टेज पर दिखाया ऐसा डांस मुव्स, भीड़ हुई बेकाबू


सपना ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने सुपरहिट गाने  पानी छलके पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के शुरुआत में सपना खुद थिरकती नजर आ रही हैं। वहीं बाद में इस गाने पर देशभर से उनके फैंस डांस करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने सभी फैंस का आभापर व्यक्त किया। वहीं, अपने हेटर्स को करारा जवाब भी दिया।

और भी देखें : 


हाल ही में सपना के इस नए गाने ने यूट्यूब पर रिकॉर्ड बना लिया है। उनके गाने पानी छलके ने अपने 100 मिलियन व्यूज पूरे कर लिए हैं, जो अपने आप एक बड़ी उपलब्धि है। ऐसे में सपना ने इस खास मौके पर अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए ट्रोल्स को फटकार लगाई। उन्होंने अपने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘ये सब आपका प्यार ही है, जिसकी वजह से सपना- सपना चौधरी है। हर साल कुछ फटफटियों से सुनते हैं अब सपना खत्म हो गई है। अब वो बात नहीं रही,लेकिन ये आपका प्यार ही है जो हर बार बात और बड़ी बना देता है।’

देखें फोटो :

Haryanvi Dancer : सपना चौधरी ने आलोचकों को दिया ऐसा मुंह तोड़ जवाब


उन्होंने आगे लिखा, ‘कभी तेरी आंख्या का काजल, कभी गजबन,कभी तू चीज लाजवाब और कभी चेतक के रूप में और हाल फिलहाल में जब खुद बड़ी- बड़ी कंपनियों के मुंह से ये सुन रही हूं कि यूट्यूब इतना डाउन है कि जिन सुपरस्टारों का गाना पहले दिन ही 1 करोड़ से खुलता था उनका गाना टोटल 1 करोड़ (10 मिलियन) नहीं कर पा रहा। लेकिन हमारा और आपका गाना पानी छलके इन हालातों में भी लगातार कई महीनों से यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में है। यह गाना कुल 10 करोड़ (100 मिलियन) व्यूज पार करते हुए साल 2022 का सबसे बड़ा गाना (बिना पेड प्रमोशन के) बना है। यह अब आपके प्यार की बदौलत है। यह अपने आप में मिसाल है, अपने आप में जवाब है। अंजाम ना समझिएगा अभी तो ये आगाज है।'

ये भी देखें :  गोरी नागोरी ने स्टेज पर अपनी हॉट अदाओं से बिखेरे जलवे, फैंस हुए बेकाबू


सपना चौधरी के इस पोस्ट पर उनके फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उनके इस पोस्ट को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं, फैंस लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी चहेती कलाकार पर प्यार लुटा रहे हैं। सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर और अभिनेत्री हैं। हालांकि, उन्हें चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस से देशभर में पहचान मिली।