home page

Haryanvi Dancer : सपना चौधरी ने निक्कर गाने पर मचाया तहलका, फैंस बोले लूट लिया

Sapna Choudhary :सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर है. सपना चौधरी जब स्टेज पर ठुमकों के जलवे बिखेरती है तो बूढ़ों में भी जवानी आ जाती है। ‘निक्कर निक्कर में’ गाने में सपना अपने बालों को झटक-झटक कर तेवर दिखा रही हैं।
 
 | 
Haryanvi Dancer : सपना चौधरी ने निक्कर गाने पर मचाया महलका, फैंस बोले लूट लिया

HR Breaking News (ब्यूरो) Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है, जिसने हरियाणा की गलियों से निकलकर आज पूरे देशभर में नाम कमाया है। सपना के गाने अब सोशल मीडिया पर बच्चे-बच्चे की जुबान पर छाए रहते है। अब हाल ही में सपना चौधरी(Sapna Choudhary ) का एक नया स्टेज डांस (new stage dance) सोशल मीडिया पर सनसनी मचाए हुए है। इस गाने में सपना का अंदाज देख दर्शकों के तोते उड़ गए हैं। सपना इस वीडियो में ‘निक्कर निक्कर में’ (Nikkar Nikkar Me) गाने पर अपने डांस से धूम मचा रही हैं।

 

 

ये भी देखें :  गोरी नागोरी ने किया ऐसा हॉट डांस, मूव्स देखकर फैंस के छूटे पसीने

जैसा कि आप देख सकते हैं सपना ने वीडियो में स्काई ब्लू कलर का सलवार-सूट पहना है, जिस पर सपना ने रेड दुपट्टा और कानों में इयरिंग डाले हुए हैं। 

और भी देखें : 

वीडियो में सपना जोरदार ठुमके लगा रही हैं। बता दें कि फैंस को उनका ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है, इसलिए अब तक इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं। ये वीडियो यूट्यूब पर Sapna Studio नाम के चैनल ने जारी किया है।