home page

Haryanvi Dancer : सपना चौधरी ने दिखाए किलर मूव्स, पब्लिक ने की नोटों की बारिश

Sapna Choudhary: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी(Sapna Choudhary ) फैंस के दिलों पर राज करती है. सपना के डांस शो को देखने के लिए फैंस दूर-दूर से आते हैं। सपना चौधरी अपने देसी डांस(desi dance) के लिए पूरी दूनियां में मशहूर है।

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Sapna Choudhary Viral Video: हरियाणवी गाने पर किसी भी पार्टी में चार चांद लगा देते हैं. सपना चौधरी के स्टेज डांस के चलते लोगों ने कई सारे हरियाणवी गाने(haryanvi songs) हिट करा दिया. उनके ठुमके के लाखों दीवाने हैं, जो उन पर ढेर सारा प्यार बरसाते हैं. उन्होंने वैसे तो कई सारे गाने पर अपना जबरदस्त डांस दिखाया है, लेकिन सबसे ज्यादा हिट सॉन्ग(hit song) है, 'तेरी आंख्या का यो काजल..'

ये भी देखें : गोरी नागोरी ने स्टेज पर किया कातिलाना अंदाज में डांस, फैंस हुए बेकाबू

सोशल मीडिया पर छाया सपना का पुराना डांस

इन दिनों सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसिंग स्टार सपना चौधरी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वो जब स्टेज परफॉर्मेंस करती थी, 'तेरी आंख्या का यो काजल..' गाने से काफी हिट हुई थीं. अब ये गाना लोगों की जुबान पर चढ़ा रहता है. शायद ही कोई पार्टी या शादी-विवाह कार्यक्रम हो, जहां ये इस गाने पर लोग ठुमके लगाते नजर नहीं आते हों. आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सपना चौधरी के पुराने डांस को देखिए. आप खुद समझ जाएंगे कि सपना को पसंद करने वालों की तादाद इतनी बड़ी क्यों है।

सपना का डांस वीडियो :


सपना ने डांस से हर किसी को बनाया अपना दीवाना

वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस गाने पर डांस करते हुए सपना चौधरी ने ऐसे ठुमके कि पब्लिक देखती रह गई. इस गाने में सपना ने नीले रंग का दुपट्टा लिया हुआ है और हरे रंग की कुर्ती पहन रखी है, सपना के डांस की सबसे खास बात ये है कि वो गाने के बोल के साथ-साथ जो एक्सप्रेशन दे रही हैं, उसे देख कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा।


वैसे तो सपना चौधरी आए दिन अपने डांस वीडियोज से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. वो जहां भी डांस परफॉर्मेंस देती हैं, लोग अपना दिल कुर्बान कर देते हैं. आज भी लोग उनके पुराने डांस पर तारीफ करते नहीं थकते हैं।

ये भी देखें :  गोरी नागोरी ने डांस मूव्स से फैंस पर गिराई बिजलियां

सपना का ये धमाकेदार डांस वाला वीडियो इंस्टाग्राम पर उनके एक डमी अकाउंट sapnachoudhry_23 पर भी अपलोड किया गया है. अब तक हजारों लोग उनका ये डांस देख चुके हैं. लोग कमेंट करके उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.