home page

Haryanvi Dancer ने स्टेज पर दिखाया ऐसा नागिन डांस, देख फैंस हुए बेकाबू

सपना चौधरी के बाद इन दिनों आरती बोरिया सोशल मीडिया पर छाई हुई है आरती बोरिया की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है। डांसर आपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही है। आरती के डांस वीडियो पर अब तक लाखों व्यू आ चुके हैं। 

 | 
Haryanvi Dancer ने स्टेज पर दिखाए ऐसे नागिन डांस, देख फैंस हुए बेकाबू 

HR Breaking News (ब्यूरो) : हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) आरती बोरिया के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं. आरती अपनी बोल्ड अदाओं और हाई एनर्जी के लिए जानी जाती हैं और बीन की धुन पर उनकी इस परफॉर्मेंस में भी वह कुछ ऐसा ही अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं. आरती बोरिया (Aarti Bhoriya) स्टेज पर बोल्ड इशारों से फैंस का दिल जीत रही हैं।

 

 


सपना की राह पर आरती

ये भी देखें : RC Upadhyay ने स्टेज पर मटकाई कमरिया, फैंस बोले-'हाय तेरे जलवे'


हरियाणवी डांसर आरती बोरिया (Aarti Bhoriya) का ये नागिन डांस सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है और अभी तक बेहिसाब लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. आरती बोरिया (Aarti Bhoriya) हालांकि अभी अपने करियर में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जैसी लोकप्रियता हांसिल नहीं कर सकी हैं लेकिन उनके करियर की रफ्तार और फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही हैं।

गांव-कस्बों में होती है परफॉर्मेंस


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी कभी आरती की तरह ही गांव-कस्बों में होने वाली परफॉर्मेंसेज में स्टेज पर नाचा करती थीं. हालांकि उनकी लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ी और उनके फॉलोअर्स की तादात सैकड़ों से लाखों और लाखों से करोड़ों में हो गई।


चमक गया था सपना का करियर

ये भी देखें : Surbhi Chandna ने थाइलैंड में करवाया फोटोशूट, देख फैंस के छूटे पसीने


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैंस का प्यार ही था कि उन्हें रियलिटी टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss) से न्यौता मिला. एक्ट्रेस इस शो का हिस्सा बनीं और काफी वक्त तक शो में टिकी रहीं. सपना चौधरी (Sapna Choudahry) ने इस शो में कई कंटेस्टेंट्स के छक्के छुड़ा दिए थे।