home page

Haryanvi Singer : डीजे फ्लोर पर प्रांजल दहिया ने ठुमके लगाकर ढाया कहर, फैंस हुए दीवाने

हरियाणवी सिंगर प्रांजल दहिया के हरियाणव सॉन्ग बहुत पॉपुलर हो रहे है। प्रांजल दहिया के बोल सुनने के लिए फैंस उतावले हो जाते है प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya)फैंस के दिलों (fans' hearts)पर राज करती है। इस बात का अंदाजा इसके व्यूज और लाइक्स से लगा सकते है।

 | 
Haryanvi Singer : डीजे फ्लोर पर प्रांजल दहिया ने ठुमके लगाकर ढाया कहर, फैंस हुए दीवाने

HR Breaking News (ब्यूरो) हरियाणा की पॉपुलर सिंगर प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) का एक गाना इन दिनों सुर्ख‍ियों में हैं. उनका गाना 'नाचूंगी डीजे फ्लोर पे' (Nachungi DJ floor pe) सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. गाने के बोल, इसकी धुन के साथ सिंगर प्रांजल का डांस गाने की रौनक बढ़ा रहा है. इस गाने को अब तक 10 करोड़ से भी ज्याद व्यूज मिल चुके हैं।

ये भी देखें :

जनवरी 2020 को रिलीज प्रांजल दहिया का यह हरियाणवी सॉन्ग आज भी उतना ही पॉपुलर है जितना रिलीज के वक्त था. इस बात का अंदाजा इसके व्यूज और लाइक्स से लगा सकते हैं. गाने में प्रांजल दहिया के साथ सचिन गहल्यान और गहल्यान साहब भी नजर आए. गाने के बोल के साथ प्रांजल के डांस मूव्स बिल्कुल परफेक्ट नजर आ रहे। 

ये भी जानिए :  सपना चौधरी ने की झमाझम ठुमकों की बारिश, फैंस हुए दीवाने


इस गाने का म्यूजिक रियाजी ने दिया है जबकि बोल आरबी गुर्जर ने. गाने को गहल्यान साहब और अंजलि ने आवाज दी है. इस म्यूजिक वीडियो का डायरेक्शन  साहिल संधू ने किया है।

 कौन हैं प्रांजल दहिया? 

हरियाणा के फरीदाबाद में जन्मीं प्रांजल दहिया को टिक-टॉक से लोकप्र‍ियता मिली. धीरे-धीरे उन्हें लोग जानने लगे और उन्होंने हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री में जगह बनाई. उनके गाने '52 गज का दामन' और 'लल्ला लल्ला लोरी' यूट्यूब पर रिकॉर्ड बना चुके हैं. शादी हो या पार्टी प्रांजल के ये गाने हर जगह सुनने को मिलते हैं