home page

Haryanvi Video: गोरी नागोरी ने स्टेज पर किया ऐसा गदर डांस, देखकर बूढों का मचला दिल

गोरी नागोरी राजस्थान की मशूहर डांसर है. गोरी का ढंका हरियाणा में भी बजता है। हरियाणा में गोरी नागोरी शकीरा नाम से फेमस है। शकीरा के ठुमके देखकर फैंस दीवाने हो जाते हैं। देखें-वीडियो
 
 | 
Haryanvi Video: गोरी नागोरी ने स्टेज पर किया ऐसा गदर डांस, देखकर बूढों का मचला दिल

HR Breaking News (ब्यूरो) : Gori Nagori Dance Video : हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) के डांस वीडियोज भी इन दिनों यूट्यूब पर छाए हुए हैं। डांसर के गदर डांस मूव्स और कातिलाना अदाएं अक्सर फैंस के दिलों पर छुरियां चलाते नजर आते हैं। ट्रेंडिंग हो रहे वीडियो (viral dance video) में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है, जिसे देख फैंस को पसीना आ गया है।

ये भी देखें : आरसी उपाध्याय ने स्टेज पर दिखाए तड़कते-भड़कते ठुमके, देखकर ताऊ सीटी मारने लगे


गोरी नागोरी के डांस वीडियो को Gori Nagori नाम के यू्ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसे अब 76866 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही हजार से ज्यादा लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबाते हुए कमेंट कर प्यार बरसाया है।

देखें गोरी नागोरी डांस वीडियो :

ये भी देखें :  सुनीता बेबी ने स्टेज पर लगाए कातिलाना ठुमके, देखकर बेकाबू हुए बूढे


वीडियो में हरियाणवी डांसर सफेद रंग का सूट पहने हरियाणवी गाने पर बेहतरीन लटके-झटके और ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। डांसर का अंदाज और कातिलाना डांस यूट्यूब पर खूब गदर मचा रहा है। साथ ही वहां इकट्ठी भीड़ भी गोरी नागोरी का डांस देख झूमती देखी जा रही है।