home page

Haryanvi Video : कोमल रंगीली ने हॉट अदाओं से ढाया कहर, बूढ़ों का दिल करने लगा धक-धक

Haryanvi Dancer : हरियाणा की डांसर कोमल रंगीली अपने कातिलाना ठुमकों से फैंस को दीवानी बना लेती है कोमल(Komal Dance Video) जब लटके-झटके दिखाती है तो बूढ़े भी लाठी छोड़ डांस करने लगते हैं। देखें-वीडियो

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : हरियाणा की जानी-मानी डांसर कोमल रंगीली के डांस इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहे हैं। इतना ही नहीं कोमल रंगीली(Komal Dance) की अदाएं और लचीले ठुमके फैंस को उनका दिवाना बना जाते हैं। इसी बीच डांसर का एक धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

ये भी देखें :  सपना चौधरी ने देसी अंदाज में कराया फोटोशूट, फैंस बोले बैरन दिल चीर दिया


बता दें कि कोमल रंगीली कच्चा सूट गाने पर दमदार डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। इसके साथ ही डांसर हरियाणवी के साथ साथ भोजपुरी और पंजाबी गानों पर भी डांस करती हैं।

देखें कोमल रंगीली का डांस वीडियो: 

गौरतलब है कि इस गाने को मुकेश फौजी और निशा जांघरा ने गाया है। उनके इस वीडियो को AaDI FILM’S STUDIO नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। कोमल रंगीली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

कोमल रंगीली वायरल वीडियो : 

ये भी देेखें : कोमल रंगीली ने अपनी हॉट जवानी से स्टेज पर लगाई आग


जिसमें कोमल रंगीली अपने मदहोश करने वाली अदाओं से दर्शको को मदहोश कर रही हैं। उनकी इन अदाओं पर ही तो लोग मरते हैं। हालांकि इस बीच यह कहना गलत नहीं होगा कि यूट्यूब पर हरियाणवी डांसर की खास डिमांड रहती है और इसी वजह से हरियाणवी गानों को खूब पसंद किया जाता है।