home page

Haryanvi Video : ताऊ संग आरसी उपाध्याय ने स्टेज पर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

RC Upadhyay Viral Dance Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है इस वीडियो में आरसी उपाध्याय ताऊ संग डांस करती नजर आ रही है। ताऊ और आरसी का गदर डांस देखकर फैंस किलकारी मारने लगे। देखें-वीडियो 
 
 | 
Haryanvi Video : ताऊ संग आरसी उपाध्याय ने स्टेज पर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

HR Breaking News (ब्यूरो) : हरियाणवी डांसर आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay) अपनी अदाओं ने जवानों के दिलों की धड़कनें बढ़ाने के लिए मशहूर हैं. लेकिन इस बार खुद आरसी उपाध्याय के दिलों की धड़कनें उनके ससुर ने बढ़ा दी हैं. असल में हम बात कर रहे हैं उनके वायरल डांस वीडियो(viral dance video) की जिसमें आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay) स्टेज पर बोल्ड डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं।

आर.सी. उपाध्याय ने किया धमाकेदार डांस

ये भी देखें : गोरी नागोरी ने पिंक सूट में लगाए ऐसे लटके-झटके, देख ताऊ उछल पड़ें


वैसे आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) अपने हर वीडियो से धमाल मचाती हैं, लेकिन इस बार वाला वीडियो धुआंधार है और खूब तहलका मचा रहा है. आर.सी. उपाध्याय का अंदाज लोगों का दिल जीत लेने वाला होता है और हमेशा की तरह इस बार भी उन्होंने भीड़ का दिल जीत लिया है. कई लोग तो उनके साथ खड़े होकर ठुमके लगाने के लिए मजबूर हो गए हैं.  आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) अपनी कातिलाना अदाओं और दमदार डांस मूव्स से खूब गर्दा उड़ा रही हैं.

आरसी उपाध्याय के ठुमकों पर फैंस दीवाने

आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) इस वीडियो में भीड़ के बीच डांस कर रही हैं. आर.सी. उपाध्याय का डांस देखने के बाद लोग सीटी बजाने पर मजबूर हो गए हैं. कई लोग तो एक्साइटेड होकर नोट उड़ाते ही नजर आ रहे हैं. एक बाद एक बीट के साथ आर.सी. उपाध्याय के डांस मूव्स और कातिलाना होते जा रहे हैं. आर.सी. उपाध्याय की अदाएं फैंस का दिल जीतने वाली हैं. 


आरसी ने सपना को छोड़ा पीछे

और भी देखें : नीलम गिरी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हॉट वीडियो, देखकर फैंस के छूटे पसीने

बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) काफी वक्त तक रहीं और फिर जब वह घर से बेघर हुईं तो बाहर आते ही उन्हें कई प्रोजेक्ट मिल गए. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने कई म्यूजिक वीडियो किए और उन्हें फिल्मों में भी काम मिल गया. सपना (Sapna Choudhary) की तरह आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay) की फॉलोइंग भी काफी तेजी से बढ़ रही है. अब देखना ये है कि क्या वह भी स्टेज से टीवी और फिर टीवी से फिल्मों तक का सफर करेंगी?