home page

Haryanvi Video : आरसी उपाध्याय ने स्टेज पर दिखाए हॉट ठुमके, फैंस बोले- 'हाय तेरी जवानी'

RC Upadhyay Dance Video : आरसी उपाध्याय जब स्टेज पर डांस करती है तो फैंस एकटक देखते रहते हैं। आरसी का डांस देख फैंस दीवाने हो जाते हैं। हाल ही में आरसी का यूट्यूब पर डांस वीडियो वायरल हो रहा है। देखें-वीडियो 

 | 
Haryanvi Video : आरसी उपाध्याय ने स्टेज पर दिखाए हॉट ठुमके, फैंस बोले- 'हाय तेरी जवानी'

HR Breaking News (ब्यूरो) : Haryanvi: हरियाणवी डांसर आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। आर.सी उपाध्याय के डांस के फैंस लाखों दीवाने हैं। उनका डांस देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं और उनके स्टेज डांस शो में जमकर भीड़ उमड़ती हैं। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल(youtube viral dance video) पर ट्रेंड कर रहा है जिसमें वो अपने लटके-झटको से लोगों को दीवाना बना रही हैं।

ये भी देखें :  कोमल चौधरी ने किया स्टेजतोड़ डांस, फैंस बोले- हाय बैरन दिल लूट लिया


वायरल हो रहे इस वीडियो में आर.सी उपाध्याय सूट में कमर मटकाती हुई नजर आ रही हैं। आरसी उपाध्याय के इस डांस वीडियो को (RC Upadhyay Assam) ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया था जिसे अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा हैं।

देखें आरसी उपाध्याय का डांस वीडियो :

ये भी देखें :  आरसी उपाध्याय ने लगाए धुआंधार ठुमके, देखकर बूढे हुए बेकाबू

आर.सी उपाध्याय का ये वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है जिसमें जमकर भीड़ उमड़ रही हैं। इतना ही नहीं फैंस उनक वीडियो की रील भी बना रहे हैं। आपको बता दें, आर.सी उपाध्याय की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं और यही वजह है कि वो आज एक बड़ी स्टार हैं।