home page

Haryanvi Video: आर.सी उपाध्याय ने दिखाए ऐसे लटके-झटके, फैंस के उड़े होश

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है जिनके डांस के लोग दीवाने हैं। वहीं अब उनका एक गाना सोशल मीडिया (social media) पर धमाल मचा रहा है जिसमें वो स्टेजतोड़ डांस करती हुई नजर आ रही हैं।  वीडियो में आप देख सकते है कि, आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay Dance Video) हरे रंग का सूट पहनकर कमरतोड़ डांस कर रही है।
 | 
Haryanvi Video: आर.सी उपाध्याय ने दिखाए ऐसे लटके-झटके, फैंस के उड़े होश

 HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) के लटके-झटके फैंस को उनका दीवाना बना रहे हैं। आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘फिल्म चंद्रावल देखूंगी’ (Film Chandrawal Dekhungi) है।

आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) का डांस देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही हैं। इतना ही नहीं डांसर के इस वीडियो के रोल रील भी बना रहे है और वो अपने मूव्स से लोगों का दिल जीत रही हैं।

RC Upadhyay ने तू मेरे जिगर में खटके सै पर तोड़ी स्टेज, लोग भी हुए आउट ऑफ कंट्रोल


आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) के इस डांस वीडियो को हरियाणवी डी.जे ठुमका (Haryanvi D.J. Thumka) ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है जो तहलका मचा रहा हैं।
 

देखिये वीडियो ....


आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) अलग-अलग जगह स्टेज शो करती है जहां से वो मोटी रकम भी चार्ज करती हैं। आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay)आज मशहूर डांसर्स में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं और यही वजह है कि उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर आते ही छा जाते हैं।

RC Upadhyay ने तू मेरे जिगर में खटके सै पर तोड़ी स्टेज, लोग भी हुए आउट ऑफ कंट्रोल

वीडियो हो रहा खूब वायरल


RC  का ये वीडियो अब यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। वहीं फैंस को आर सी ये अंदाज भी खूब पसंद आ रहा है। ऐसा पहली दफा नहीं है जब उनके गाने इंटरनेट पर छा रहे हैं दरअसल आर.सी उपाध्याय आज हरियाणा की बड़ी डांसर है जिनकी एक झलक का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता हैं। वीडियो आती ही लोग उस पर टूट पड़ते हैं।