home page

Haryanvi Video: संजना चौधरी ने बोल्ड डांस मूव्स से चलाई ऐसी 'गोली', दर्शक हो गए बेकाबू

Sanjana Choudhary Dance Video: हाल में संजना चौधरी के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो का फैंस बार-बार देख रहे हैं। इस वीडियो में संजना अपने बोल्ड डांस मूव्स से फैंस पर कहर ढाहती नजर आ रही है। देखें वीडियो 
 | 
     

HR Breaking News,(डिजिटल डेस्क): हरियाणवी डांस की इंडस्ट्री में सपना चौधरी(Sapna Choudhary) का नाम तो सभी ने सुन रखा है। पर हाल में एक और हरियाणवी डांसर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। इसका नाम है  संजना चौधरी (Sanjana Choudhary). संजना चौधरी (Sanjana Choudhary) का एक स्टेज डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो में संजना चौधरी 'गोली चल जावेगी' गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। मंच पर संजना चौधरी का हॉट डांस देख वहां मौजूद भीड़ बेकाबू होती जा रही है। वीडियो में संजना चौधरी डांस अपने बोल्ड डांस मूव्स से दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आ रही हैं। सपना की जगह संजना चौधरी धीरे-धीरे नजर आ रही हैं।

इसे भी देखें : सपना चौधरी ने देसी अंदाज में कराया फोटोशूट, फैंस बोले बैरन दिल चीर दिया


वीडियो में संजना चौधरी के झटके

इस डांस वीडियो को नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। समाचार लिखे जाने तक इस वीडियो को 72,449 से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो में संजना चौधरी के झटके देखते ही बन रहे हैं। हरियाणवी डांस वीडियो के सिजलिंग डांस वीडियो ने यूट्यूब पर बवाल मचा दिया है। आए दिन किसी न किसी एक्ट्रेस का कोई न कोई डांस वीडियो सामने आता है और देखते ही देखते यूट्यूब पर छा जाता है।

देखें वीडियो-

और देखें : डांस के दौरान सपना ने दिया ऐसा स्टेप, वायरल वीडियो में मटकाती दिखी कमर

इसी कड़ी में डांसर संजना चौधरी का डांस सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। वीडियो में हसीना के झटके देखते ही बन रहे हैं। अब सिर्फ बॉलीवुड (Bollywood) ही नहीं बल्कि दूसरी भाषाओं के गाने भी फैंस के दिलों में अपना घर बना लेते हैं। इसमें हरियाणवी और भोजपुरी गाने सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं।