home page

Haryanvi Video : सपना चौधरी ने स्टेज पर लाल सूट पहनकर मचाया गदर, देखें वीडियो

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी की हाल ही, में सोशल मीडिया पर डांस वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में सपना लाल सूट में ठुमके लगाती नजर आ रही है। फैंस को सपना का देसी स्टाइल ज्यादा पसंद आता है।

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Sapna Choudhary : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस वीडियोज को लेकर सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहती हैं. सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया(viral dance video) पर सामने आया है जिसे देखने के बाद हर किसी का कहना है कि सपना चौधरी(Sapna Choudhary Dance Video) लाल सूट में सबसे ज्यादा धमाकेदार डांस करती हैं. दरअसल, इस वीडियो में सपना चौधरी में लाल रंग के सूट में स्टेज पर बिंदास अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं।

सपना चौधरी कुछ ही घंटों के करती है लाखों रुपये चार्च

और भी देखें : गोरी नागोरी ने स्टेज पर बिखेरे अपनी हॉट जवानी के जलवे, फैंस हुए दीवाने

सपना के इस वीडियो को उनके फैंस बार बार देखने पसंद कर रहे हैं. बता दें कि सपना चौधरी ने जहां अपने करियर की शुरूआत देहाती स्टेज से अपने घर चलाने के लिए की थी तो वहीं अब सपना कुछ ही घंटों के लाखों रुपए चार्च करती हैं. इसके साथ ही सपना चौधरी एलीट फंक्संश का और तमाम बड़े इवेंट्स का हिस्सा बनती हैं।

सपना का ताबड़तोड़ डांस  


सपना चौधरी ने हरियाणा को एक अलग और खास पहचान दी है. पिछले 14 सालों से वो लगातार काम कर रही हैं और आज आलम ये है कि हर हफ्ते सपना का नया गाना रिलीज हो जाता है और लगातार वो स्टेज शो के जरिए भी वो खूब गर्दा उड़ा रही हैं. उनकी सालों की मेहनत अब रंग ला चुकी है।


लाल सूट पहनकर स्टेज पर मचया गदर

हरियाणवी डांसर म्यूजिक वीडियो से लेकर स्टेज शो तक में छाई रहती हैं. खास बात ये है कि भले ही वीडियो में सपना किसी भी अंदाज में दिखें लेकिन स्टेज शो में ये हसीना हमेशा सूट में ही नजर आती हैं और इसके पीछे वजह है उनकी मां. जी हां..उनकी मां के कहने पर ही सपना हमेशा स्टेज शो में सूट पहनकर ही परफॉर्म करती हैं।


सपना का देसी स्टाइल में डांस वीडियो वायरल

और भी देखें :  गोरी नागोरी का हॉट डांस देख बेकाबू हुए फैंस, स्टेज पर की ये हरकत


यूं तो सपना काफी स्टाइलिश हैं और इसकी गवाही उनका इंस्टाग्राम देता रहता है लेकिन स्टेज पर फरफॉर्म करने की बात हो तो सपना सूट में गदर ढाती नजर आती हैं. एक इंटरव्यू में सपना चौधरी ने बताया था कि ये कोई उनकी प्लानिंग या स्टाइल स्टेटमेंट नहीं था बल्कि उनकी मां ने उन्हें किसी भी अभद्रता और बदसलूकी से बचाने के लिए ऐसा करने को कहा था.