home page

Haryanvi Video : सपना चौधरी ने देसी अंदाज में लगाए ठुमके, फैंस प्यार में हुए लट्‌टू

Haryanvi Dancer Sapna Choudhary : हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का डांस देखने के लिए उतावले रहते हैं। सपना जब स्टेज पर(Sapna Choudhary Dance Video) लटके-झटके दिखाती है तो फैंस दीवाने हो जाते हैं। सपना फैंस के दिलों पर राज करती है।

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अब सिर्फ हरियाणावी इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि पूरे देश में धूम मचा रही हैं। बता दें कि देसी क्वीन के जलवे आइटम नंबर्स में भी दिखने लगे हैं। हाल ही सपना का एक गाना यूट्यूब(viral video) पर खूब वायरल हो रहा है, जो आते के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

ये भी देखें :  कोमल रंगीली ने स्टेज पर दिखाए अपनी जवानी के रंग, फैंस बोले हाय बैरन

इस गाने का टाइटल ‘इश्क का लाड़ा’ (Ishq Ka Lada) है, जिसमें सपना सलवार सूट पहन बवाल काट रही है, तो कभी डांस मूव्स से स्टेज हिला रही हैं।

देखें सपना का डांस वीडियो : 


इस वीडियो में सपना स्टेज पर डांस का जलवा दिखा रही हैं। इस वीडियो में सपना अपनी अदाओं के तीर चलाती नजर आ रही हैं। बता दें कि सपना को इस वीडियो में घूंघट ओढ़ नाचते हुए देख दर्शक बेहद एक्साइटेड हो रहे हैं।

ये भी देखें : कोमल रंगीली ने अपनी हॉट जवानी से स्टेज पर लगाई आग

सपना के वीडियो को दर्शक खूब पसंद कर रहे है। यही वजह है कि इस पर अब तक कई हजारों व्यूज आ चुके हैं। ये गाना यूट्यूब पर Sapna Entertainment नाम के चैनल ने अपलोड किया है।