home page

Haryanvi Video: नहीं देखा होगा गोरी नागोरी का ऐसा स्टेज तोड़ डांस, बूढ़े भी हुए मदहोश

Haryanvi Dancer: हरियाणवी डांसर्स के डांस वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं लेकिन गोरी नागोरी के डांस शो की तो बात ही अलग है गोरी जब स्टेज पर डांस परफॉम करती है तो लाखों लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। गोरी आपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बना लेती है। गोरी नागोरी के चाहने वाले डांस शो देखने के लिए उतावले रहते हैं। देखें-वीडियो

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Haryanvi Video: हरियाणवी डांसर्स खूब सुर्खियों में हैं। ये सोशल मीडिया पर तहलका मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। इन डांसर्स में कुछ तो ऐसी बात है जिसकी वजह से इनकी फैंस फोलोविंग और चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। आज हरियाणा में कई ऐसी डांसर्स हैं जो अपने हॉट मूव्स से लोगों के दिलों को घायल कर रही हैं। मौजूदा समय में हरियाणवी डांसर्स (Haryanvi Dancers) खूब सुर्खियों में हैं। रागिनी डांसर्स में शुमार गोरी रानी (Gori Rani) भी इंटनेट पर अपने हॉट मूव्स से बिजलियां गिराने का एक मौक़ा नहीं गंवाती हैं।

ये भी देखें : Nisha Dubey ने नथुनिया गाने पर हिलाया अपना फिगर, देख फैंस के खड़े हुए रोंगटे


गोरी नागोरी का डांस देख बूढ़ों के छूटे पसीने


हरियाणवी गानों पर अपने डांस से तहलका मचाने वाली गोरी रानी आज हरियाणा के लोगों के बीच काफी फेमस हैं। इन दिनों गोरी का एक डांस वीडियो खूब धमाल मचा रहा है जिसमें वह कमाल का डांस कर रही हैं। इस वीडियो में गोरी के डांस को देख भीड़ में मौजूद एक अंकल मदहोश हो रहे हैं।

इंटरनेट पर धमाल मचा रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी पिंक सूट में धमाकेदार ठुमके लगा रही हैं इस दौरान वह गजब डांस कर हरियाणवी गाने पर कहर ढा रही हैं। इस वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं और खूब पसंद कर रहे हैं।


गोरी नागोरी की अदाओं पर फैन मर मिटने के लिए तैयार बठे हैं लोग वीडियो में गोरी गजब के एक्सप्रेशन दे रही हैं जिसे देख वहा मौजूद भीड़ खूब पैसे लूटा रही हैं। गोरी की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है गोरी को देखकर तो बूढ़े भी सीटियां मारने लगते हैं। 


गोरी के देसी स्टाइल पर दीवाने हैं लोग

ये भी देखें : Aamrapali Dubey ने सावन गाने पर साड़ी में लगाए धनाधन ठुमके, देख फैंस के छूटे पसीने


हरियाणवी डांसर भीड़ को इम्प्रेस करने का एक मौक़ा नहीं छोड़ रही हैं। वीडियो में लोग इस डांसर की अदाओं पर मर मिटने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं। गोरी के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है तभी आए दिन इनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हरियाणा में लोगों के बीच ये डांसर्स खूब पॉपुलर हो चुकी हैं।